संजीवनी टुडे

हिमाचली कुड़ी मचा रही है पंजाबी फिल्मों में धमाल

संजीवनी टुडे 15-06-2019 22:13:14

हिमाचल की एक और अभिनेत्री बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। यह अभिनेत्री कुल्लू गर्ल सारा शर्मा है, जिसकी बड़े पर्दे की पहली पंजाबी फिल्म जिंद जान रिलीज होकर सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है


मंडी। हिमाचल की एक और अभिनेत्री बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। यह अभिनेत्री कुल्लू गर्ल सारा शर्मा है, जिसकी बड़े पर्दे की पहली पंजाबी फिल्म जिंद जान रिलीज होकर सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है। 

सारा शर्मा कुगू की रहने वाली है तथा मंडी से भी उसका संबंध रहा है क्योंकि उसके कई नजदीकी रिश्तेदार यहां पर हैं। कुगू से निकलकर पढ़ाई के लिए चंडीगढ़ जाना ही उसके जीवन में एक टर्निंग प्वाईंट साबित हुआ। जिंदजान के डेब्यू पर उसने कहा कि यह उसकी पहली पंजाबी फिल्म है मगर अभियन के तौर पर कई शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुकी है। 

जिंद जान 14 जून को रिलीज हुई है। सारा ने चंडीगढ़ के सरकारी बहुतकनीकी कालेज से पढ़ाई की जिस दौरान उसे पंजाबी सीखने का मौका मिला। उसे क्या मालूम था कि पंजाबी की पढ़ाई आने वाले समय में उसके कितने काम आएगी। उसे बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। मेरी मां ने मुझे अपने सपने जीने को कहा और पढ़ाई के लिए चड़ीगढ़ भेजा। 

पढ़ाई के बाद मुझे एक कंपनी ने नौकरी के लिए मुंबई जाने का अवसर मिला तो मैंने सोचा कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाना चाहिए। वहां जाकर मैंने एक्टिंग स्कूल ज्वाइन किया। इस पर उसे कुछ आफर भी आए और शॉर्ट फिल्म कवि से बड़ा ब्रेक मिला जिसने मुझे पहचान दिलाई। उसने कहा कि सवाल हिंदी या पंजाबी फिल्म का नहीं बल्कि किरदार का है। उसने उम्मीद जताई कि उसका किरदार दर्शकों का पसंद आएगा। इन दिनों मंडी जिले के सुंदरनगर में यह फिल्म थियेटर में चल रही है। 

सारा शर्मा ने तेलगू फिल्म रिक्शा ड्राइवर, कन्नड़ फिल्म ब्रहमा में काम किया। उसकी टी सीरीज ने एक म्युजिक विडियो मन बावरा भी बनाई । एक और हिमाचली गर्ल के इस तरह से बड़े पर्दे पर छा जाने से न केवल कुगू बल्कि पूरे प्रदेश का नाम रौशन हुआ है। उसके परिजन इससे बेहद खुश है तथा उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले समय में वह कंगना रणौत व प्रीति जिंटा की तरह छा जाएगी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

 

Himachal, actress Big curtains, Punjabi films Dhhamal, Sara Sharma Kugu,


हिमाचल, अभिनेत्री बड़े पर्दे,पंजाबी फिल्मों में धमाल,सारा शर्मा कुगू,

More From entertainment

Trending Now
Recommended