संजीवनी टुडे

फिल्‍म ‘अमर कहानी रविदास जी की’ में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे हेमंत पांडेय, 07 फरवरी को होगी रिलीज

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 23-01-2020 19:31:27

बॉलीवुड और टीवी के जाने माने चरित्र अभिनेता हेमंत पांडेय आने वाली फिल्म अमर कहानी रविदास जी में नेगेटिव किरदार में नजर आयेंगे।


पटना। बॉलीवुड और टीवी के जाने माने चरित्र अभिनेता हेमंत पांडेय आने वाली फिल्म अमर कहानी रविदास जी में नेगेटिव किरदार में नजर आयेंगे। महान संत रविदास जी के जीवन से प्रेरणा लेकर बनाई गई हिंदी फिल्‍म ‘अमर कहानी रविदास जी की’ का म्‍यूजिक लांच राजधानी पटना में आज किया गया।इस दौरान फिल्‍म के निर्माता परमानंद पोपली, टीवी कलाकार संदीप मोहन, प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता हेमंत पांडे, क्राइम पेट्रोल फेम गुलशन पांडेय, अभिनेत्री मिन्नत फातिमा मौजूद रही हैं। यह फिल्म 07 फरवरी को रिलीज हो रही है।

यह खबर भी पढ़ें:​ दिल्ली में सबसे अमीर प्रत्याशी आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार, ...करोड़ की संपत्ति का मालिक

कृष, रेडी, यारियां, बधाई हो बधाई और टीवी सीरियल ऑफिस ऑफिस फेम हेमंत पांडेय ने बतौर हास्य कलाकार अपनी पहचान बनायी है।हेमंत पांडे फिल्म अमर कहानी रविदास जी में नेगेटिव किरदार में नजर आयेंगे।हेमंत पांडे ने फिल्म में मुखिया का किरदार निभाया है। हेमंत पांडे का कहना है कि वह फिल्मों में विविधितापूर्ण किरदार निभाना चाहते हैं। हेमंत पांडे ने कहा कहा कि अभिनेता होने के नाते मेरी जिम्मेदारी है कि हर समय कुछ नया करूं। मैं अपने कॉमिक अभिनय के लिए जाना जाता हूं लेकिन मैं अपने इस दायरे से बाहर निकलना चाहता हूं। मेरी आने वाली फिल्मों में आपको यह बात नजर आएगी। अमर कहानी रविदास जी एक अनूठी फिल्म है और इस फिल्म में मेरा जो किरदार है वैसा मैंने किसी फिल्म में पहले नहीं निभाया है। फिल्‍म को मनोरंजक तरीके से बड़े पर्दे पर उतारा गया है।

म्‍यूजिक लांच पर हेमंत पांडे का जन्‍मदिन भी केक काट कर सेलीब्रेट किया गया।हेमंत पांडेय बर्थडे केक काटने के बाद सबों का आभार व्‍यक्‍त किया और सिनेमा को वर्तमान परिवेश में बेहद सशक्‍त और जरूरी बताया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended