संजीवनी टुडे

पंजाबी फिल्म 'शाडा' के दूसरे पोस्टर में घोड़े की सवारी कर रहे दिलजीत और नीरू

संजीवनी टुडे 22-05-2019 15:45:09


नई दिल्ली। पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और अभिनेत्री नीरू बाजवा की लीड भूमिकाओं से सजी बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म ‘शाडा’ का पहला पोस्टर जारी होने के कुछ ही दिनों बाद दूसरा पोस्टर भी रिलीज हो गया है।

खास बात यह है कि लगन के दिनों में जहां आमतौर पर दूल्हा अपनी शादी के दिन घोड़े की सवारी करता है, वहीं ‘शाडा’ के इस सुपर क्यूट और मजेदार दूसरे पोस्टर में दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा दोनों घोड़ों की सवारी कर रहे हैं। 

पोस्टर देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म सभी मानदंडों और लिंग संबंधी बाधाओं को अलग कर रही है यानी यहां पुरुष और महिला में  कोई भेद नहीं है। ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म सिर्फ एक ‘शाडा’ की शादी की विशेषता को ही नहीं, बल्कि दो शाडाओं की शादी की विशेषता समेटे हुए होगी, जो वाकई बहुत ही दिलचस्प होगी। निर्देशक जगदीप सिद्धू पारंपरिक तमाम बाधाओं को इस फिल्म के जरिये तोड़ते नजर आ रहे हैं।

बॉक्स आफिस की सुपरहिट फिल्म ‘किस्मत’ के निर्देशक और सुपरहिट फिल्म ‘निक्का जालीदार’ के लेखक जगदीप सिद्धू ने ’शाडा’ को लिखा और निर्देशित किया है। ए एंड ए एडवाइजर्स के अतुल भल्ला और अमित भल्ला ने फिल्म का निर्माण किया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इन्होंने इससे पहले सुपरहिट फिल्में ‘कैरी ऑन जट्टा-2’ और ‘बधाइयां जी बधाइयां’ जैसी फिल्में दे चुके हैं और ब्रेट फिल्म्स से अनुराग सिंह, अमन गिल और पवन गिल भी उनके साथ हैं। अमन गिल ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्म प्रोड्यूस कर चुके हैं, जबकि अनुराग सिंह, अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘केसरी’ का निर्देशन करने के अलावा पंजाबी सुपरहिट फिल्में ‘जट्ट जूलियट- 1 और 2’ और राष्ट्रीय अवार्ड विजेता फिल्म ‘पंजाब 1984’ का निर्देशन कर चुके हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended