संजीवनी टुडे

हार्ड कौर नेे की अमार्यदित टिप्पणियां

संजीवनी टुडे 18-06-2019 20:19:27

कई बार विवादों में रह चुकीं रैप गायिका हार्ड कौर एक बार फिर विवादों में घिर गईं। इस बार सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी एक पोस्ट में ऐसी टिप्पणियां कीं, जिनको लेकर विवाद हो गया और सोशल मीडिया पर उनकी अमर्यादित टिप्पणियों के लिए आलोचना की जा रही है


मुंबई। कई बार विवादों में रह चुकीं रैप गायिका हार्ड कौर एक बार फिर विवादों में घिर गईं। इस बार सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी एक पोस्ट में ऐसी टिप्पणियां कीं, जिनको लेकर विवाद हो गया और सोशल मीडिया पर उनकी अमर्यादित टिप्पणियों के लिए आलोचना की जा रही है।

 मुंबई पुलिस के शहीद अधिकारी हेमंत करकरे पर लिखी एक किताब को लेकर अपनी पोस्ट में हार्ड कौर ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख डा. मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणियां कीं।

 जब सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी इन टिप्पणियों का विरोध किया, तो हार्ड कौर उनके साथ भी उलझ पड़ीं। सोशल मीडिया पर लोगों ने हार्ड कौर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मुंबई में जब इस बाबत हार्ड कौर से संपर्क करने की कोशिश की गई, तो बताया गया कि वे शहर से बाहर हैं और जल्दी ही मुंबई लौटकर इस पर अपना रुख साफ करेंगी। हार्ड कौर इससे पहले भी कई बार विवादों में रही हैं। 

भारतीय मूल की ब्रिटिश सिंगर हार्ड कौर ने कुछ दिनों पहले करण जौहर के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी। मई 2013 में एक स्टेज शो के दौरान हार्ड कौर ने सिख कौम के खिलाफ कुछ ऐसी टिप्पणियां की थीं, जिनसे उन पर सिखों की भावनाओं को ठेस पंहुचाने के आरोप लगे थे। हार्ड कौर ने बाद में अपनी गलती मानते हुए सिख कौम से माफी मांगी थी। एक बार वे गायक सोनू निगम पर अभद्र टिप्पणी की थीं। मुंबई में एक बार शराब के नशे में उनको पुलिस वालों से बदतमीजी के आरोप में पकड़ा गया था। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended