संजीवनी टुडे

12 जून को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'गुलाबो सिताबो', INOX मल्टीप्लेक्स ने जाहिर की नाराजगी

संजीवनी टुडे 16-05-2020 11:09:29

कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री का करोड़ों का नुकसान हो रहा है। अब कुछ निर्माताओं ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है।


नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सिनेमाघरों को बंद कर दिया है। कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री का करोड़ों का नुकसान हो रहा है। अब कुछ निर्माताओं ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। कोरोना वायरस महामारी के बीच अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'गुलाबो सिताबो' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। 

amitabh

बता दें कि गुलाबो सिताबो को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने का फैसला लिया गया। अब इस घोषणा के बाद INOX मल्टीप्लेक्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। लेकिन उससे पहले INOX मल्टीप्लेक्स ने फिल्म का नाम लिए एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

INOX मल्टीप्लेक्स ने ट्विटर पर बयान में लिखा, ‘14 मई को एक प्रोडक्शन हाउस ने अपनी फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के फैसले की INOX निंदा करता है। फिल्मों को थिएटर्स की बजाय सीधे OTT पर रिलीज करना बेहद निराशाजनक है। सिनेमाघर और कंटेंट क्रिएटर्स हमेशा से साथ मिलकर पार्टनरशिप में काम करते आए हैं।

जहां एक के काम से दूसरे को पैसे कमाने को मिलता है। लेकिन ये देखना बहुत निराशाजनक है कि इस मुश्किल घड़ी में हमारे पार्टनर्स आपसी फायदे को देखने में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं ले रहे। जबकि ये वक्त कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाला है। आइनॉक्स सभी कंटेंट क्रिएटर्स से फिल्मों को थिएटर्स पर रिलीज होने के लिए बचाकर रखने की अपील करता है। उन्होंने कहा कि हमारे साथ बने रहें और खिड़की से टिकट खरीदने की पुरानी प्रक्रिया को बनाए रखने में हमारी मदद करें'। 

Ayushmann Khurrana

'गुलाबो सिताबो' को शूजित सरकार ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से पहले शूजित सरकार ने 'विकी डोनर' में अभिनेता आयुष्मान खुराना और 'पीकू' में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है। 'गुलाबो सिताबो' एक बहुत ही साधारण फिल्म है। इसकी कहानी मकान मालिक और किराएदार के बीच चलने वाले खींचतान पर आधारित है। फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। इस फिल्म को रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया है। 

यह खबर भी पढ़े: सड़क हादसे में हुई इस फिल्म डायरेक्टर की मौत, पहली फिल्म की रिलीज का कर रहे थे इंतजार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended