संजीवनी टुडे

'गुच्ची अरमानी' फेम सिमरनजीत सिंह छू रहे है संगीत जगत की नई बुलंदियां

संजीवनी टुडे 20-02-2020 14:41:13

सिमरनजीत का दूसरा हिट सॉन्ग व्रूम व्रूम भी वायरल हुआ है और सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों में से एक बन गया है।


मुंबई। अपने डेडिकेशन और टैलेंट से सिमरनजीत सिंह अपने फेमस ट्रैक के साथ चार्टबस्टर्स पर रूल कर रहे हैं। राजधानी (नई दिल्ली) में जन्मे और पले-बढ़े सिमरनजीत सिंह ने अपने फील्ड और करियर में अपनी ग्रोथ, अपना टैलेंट और डेडिकेशन लोगों को महसूस कराया  है।

सिमरनजीत म्यूजिक जगत के जाने माने नाम जैसे कि रफ्तार, बादशाह, बोहेमिया और अन्य कलाकार की तरह, काफी पॉपुलर है और इनके साथ कोलाबोरेट भी कर चुके है।

सिमरनजीत सिंह ने अपना एमबीए पूरा किया और कॉर्पोरेट कंपनी में अपने लिए एक जगह बनाई, लेकिन कहीं ना कहीं सिमरनजीत हमेशा से ही एक आर्टिस्ट थे और उन्होंने अपने पैशन का पूरा करने का फैसला किया। उनका सॉन्ग 'गुच्ची अरमानी' रिलीज होने के कुछ ही घंटों में वायरल हो गया था और यह अब तक का सबसे ट्रेंडिंग गाना बन चूका है।

 स्टेज परफॉर्मेंस हमेशा से ही सिमरनजीत की फर्स्ट चॉइस रही है। सिमरनजीत अपने सोलफुल म्यूजिक, लिरिक्स और आवाज के साथ, आपका ध्यान स्टेज पर आकर्षित कर लेते है और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनका हर कन्सर्ट म्यूजिक लवर्स से खचाखच भरा रहता है और साथ ही फैंस उनके और भी इवेंट्स की मांग करते रहते है। 

सिमरनजीत का दूसरा हिट सॉन्ग "व्रूम व्रूम" भी वायरल हुआ है और सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों में से एक बन गया है। शानदार लिरिक्स और पेप्पी म्यूजिक और खासतौर से उनकी खूबसूरत आवाज के साथ, इस गाने को अबतक 25 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं, और  गिनती जारी है। बोहेमिया के साथ उनका हालिया रिलीज हुआ सॉन्ग 'ठोड़ी  वाला तिल' को 15 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके है और उनके  एक और सॉन्ग 'कैडिलैक' को भी 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

सिमरनजीत के सोशल मीडिया प्रजेंस और उनके टैलेंट को देखते हुए हम ये उम्मीद करते हैं, कि वे अपने हर रिलीज के साथ हमारे दिलों को जीतते रहे और उन्हें ऐसी ही सफलता मिलती रहे।

यह भी पढ़े: पीएम मोदी को स्वच्छ और सुन्दर चित्रकूट की झलक दिखाने को बेताब प्रशासन

यह भी पढ़े: शादी के बाद पत्नी ने बना लिए पति के बड़े भाई से संबंध, फिर हुआ ऐसा...

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended