संजीवनी टुडे

खुशखबरी! ‘सड़क 2’ में संजू बाबा का होगा धमाकेदार आइटम नंबर

संजीवनी टुडे 23-05-2019 08:40:32


मुंबई । 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म सड़क के सीक्वल पर काफी जोरों सोरों से काम चल रहा है। इस फिल्म के साथ महेश भट्ट लगभग 20 सालों के अंतराल के बाद निर्देशन में वापसी करने जा रहे हैं। सड़क की इस सीक्वल में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के साथ मुख्य खलनायक का रोल मकरंद देशपांडे निभाने जा रहे हैं। 

vbcvb

फिल्म में इस बार कुछ नया धमाका होने वाला हैं। जी हां, खबर मिली हैं कि फिल्म में संजय दत्त एक आइटम नंबर का हिस्सा बनते हुए दिखाई देंगे। सूत्रों के अनुसार, हाल ही में संजय दत्त ने महबूब स्टूडियो में एक अभिनेत्री के साथ आइटम नंबर शूट किया है। जिसमें वो अभिनेत्री के साथ जबरदस्त डांस करते दिखाई दिए। फिल्म का ये आइटम नंबर एक पप्पी गाना होगा। उम्मीद की जा रही हैं कि दर्शकों को ये गाना बहुत पसंद आएगा।'   

vbcvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

ये फ़िल्म अगले साल 25 मार्च को रिलीज करने की घोषणा की गई थी। अब जानकारी मिली है कि ये फ़िल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी। इस बदलाव की अधिकारिक रुप से कोई वजह नहीं बताई गई है। फिल्म के तीन गाने भी रिकार्ड किए गए हैं। माना जा रहा है कि सड़क के ओरिजनल गानों में से दो गानों को इस सिक्वल के लिए रीमिक्स किया जाएगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended