संजीवनी टुडे

फैंस के लिए खुशखबरी, OTT पर ‌रिलीज होंगी बॉलीवुड की ये 7 फिल्में

संजीवनी टुडे 30-06-2020 08:29:32

कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाहॉल बंद हैं, इसलिए फिल्में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाहॉल बंद हैं, इसलिए फिल्में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है। अब खबर हैं कि अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा', अजय देवगन की 'भुजः द प्राइड', आलिया भट्ट-पूजा भट्ट, संजय दत्त की 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल', कुणाल खेमू व रसिका दुग्गल की 'लूटकेस' और विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी।  

ott

ott

हॉटस्टार-डिज्नी प्लस की ओर से तरण आदर्श ने इन सभी फिल्मों के फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करते हुए इसका ऐलान किया है। तरण आदर्श के अनुसार आगामी जुलाई से अक्टूबर 2020 के बीच ये सातों फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएंगी। 

ott

आपको बता दें कि ये सातों फिल्मों का दर्शकों को इंतजार था। इन फिल्मों का क्रेज पहले ही दर्शकों में बन चुका था। अलग-अलग मौकों पर सामने आए इन फिल्मों के पोस्टर और स्टारकास्ट ने लोगों को पहले ही इन फिल्मों को लेकर उत्सुकता बढ़ाए हुई थी। लेकिन लॉकडाउन के बाद फिल्मों की रिलीज को लेकर बड़ा सवालिया निशान बन गया था। 

ott

ott

डिज्नी-हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' होगी, जो 24 जुलाई को रिलीज होगी। दिवंगत अभिनेता सुशांत के सम्मान में यह फिल्म उन लोगों के लिये भी उपलब्ध होगी, जिन्होंने डिज्नी-हॉटस्टार स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को सबस्क्राइब नहीं कर रखा है। इसके अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों में अभिषेक बच्चन अभिनीत 'द बिग बुल', विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' तथा कुणाल खेमू और रसिका दुग्गल अभिनीत 'लूटकेस' शामिल हैं। ये सभी फिल्में जुलाई से अक्टूबर के बीच रिलीज होंगी। 

ott

वरुण धवन द्वारा आयोजित डिजिटल संवाददाता सम्मेलन में अक्षय ने कहा कि "लक्ष्मी बॉम्ब" उनके दिल के बहुत करीब हैं क्योंकि वह "भूल भुलैया" के बाद हॉरर-कॉमेडी की ओर लौट रहे हैं। अक्षय ने फिल्म के पोस्टर साझा करते हुए कहा कि इस फिल्म के लिये उन्हें मानसिक रूप से कड़ी मेहनत करनी पड़ी है।  इससे पहले अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत शूजित सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। 

यह खबर भी पढ़े: 'कसौटी जिंदगी की 2’ की एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, पार्थ नहीं कोई और हैं उनके रियल लाइफ अनुराग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended