संजीवनी टुडे

खुशखबरी! डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अजय और सोनाक्षी की फिल्म 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया'

संजीवनी टुडे 03-06-2020 11:10:01

अजय देवगन की फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।


नई दिल्ली। अजय देवगन की फिल्म 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, भुज के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग बाकी है। इसलिए इस फिल्म को समय पर पूरा कर पाना मुमकिन नहीं लगता। 

Ajay Devgan

ट्रेड सूत्रों का कहना है कि अजय देवगन के साथ इस फिल्म के कुछ एक्शन सीक्वेंस फिल्माना बाकी हैं। हालांकि देशभर में कोरोना वायरस का संकट में अनलॉक के नये नियमों के अनुसार शूटिंग कर पाना भी निर्माताओं के लिए एक चैलेंज है। इस लिए निर्माता किसी तरह शूटिंग खत्म कर फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे।

Ajay Devgan

इस फिल्म के निर्माताओं का मानना है कि कोरोना को लेकर लोगों के मन में काफी भय है ऐसे में लोग थियेटर जाने से बचना चाहेंगे। इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए निर्माता डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर अपनी फिल्म को सीधे रिलीज करने के लिए बात कर रहे हैं। अभी तक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के पीछे का कारण यही माना जा रहा है। 

Ajay Devgan

रिपोर्ट की मानें तो अगर फिल्म के रिलीज होने में ज्यादा समय लगा तो इसकी प्रोडक्शन कोस्ट बढ़ती जाएगी। फिल्म निर्माता इस समय अच्छा सौदा करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर दोनों पक्षों के बीच बात बनती है तो इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर दिया जाएगा।

Ajay Devgan

'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में अजय के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, शरद केलकर जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़े: जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या पर बॉलीवुड में नाराजगी, कंगना बोलीं- साधु की हत्या पर कोई कुछ नहीं बोला...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended