संजीवनी टुडे

दिया हुईं काफिर

संजीवनी टुडे 03-04-2019 18:10:04


मुंबई। इन दिनों बालीवुड के बड़े बड़े सितारे वेब सीरिज की तरफ जा रहे हैं। इन सितारों की लिस्ट में अब दिया मिर्जा का नाम भी शामिल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, दिया जल्दी ही एक वेब सीरिज शुरु करने जा रही हैं, जिसका शीर्षक काफिर रखा गया है। इस सीरिज का निर्देशन सोनम नायर करेंगी, जो पहली बार दिया के साथ काम करने जा रही हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भवानी अयैर ने इस सीरिज का लेखन किया है। हिमाचल प्रदेश की अलग अलग लोकेशनों पर इसकी शूटिंग की जा रही है। दिया मिर्जा को लेकर कहा गया है कि वे इस सीरिज में एक वकील का किरदार निभाती नजर आएंगी। दिया का दावा है कि ये सीरिज सच्ची घटनाओं पर आधारित है। देश-विदेश के अलग अलग मंचों पर पर्यावरण के मुद्दे पर अपनी आवाज बुलंद करने वाली दिया काफी लंबे समय बाद शूटिंग में लौट रही हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पिछली बार उनको राजकुमार हीरानी की फिल्म संजू में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त के किरदार में देखा गया था। दिया मिर्जा की फिल्म निर्माण कंपनी भी है, जिसमें वे कई फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं। इस कंपनी की पिछली फिल्म बॉबी जासूस में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई थी, लेकिन बाक्स आफिस पर ये फिल्म असफल साबित हुई थी। इससे पहले दिया मिर्जा की कंपनी ने लाइफ ब्रेकअप जिंदगी नाम की फिल्म का निर्माण किया था। ये फिल्म भी बाक्स आफिस पर नहीं चली थी। 

More From entertainment

Trending Now