संजीवनी टुडे

पारस के साथ ब्रेकअप पर गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने किया खुलासा, बोलीं- मेरे लिए सब कुछ खत्म हो गया है

संजीवनी टुडे 17-02-2020 11:32:22

पारस की शो में माहिरा शर्मा से बढ़ती नजदीकियों की वजह से उनका रिश्ता उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से खराब हो गया था। अब पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने खुलासा किया है।


नई दिल्ली । टीवी का रियलटी शो बिग बॉस 13 खत्म हो गया है। लेकिन शो में कई कंटेस्टेंट्स की जिंदगी का फैसला होना अभी भी बाकी है। इस शो में कई कंटेस्टेंट्स के नाम पर विवाद हुए हैं और इसमें एक नाम पारस छाबड़ा का भी है। पारस की शो में माहिरा शर्मा से बढ़ती नजदीकियों की वजह से उनका रिश्ता उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से खराब हो गया था। 

पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा

अब पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने खुलासा किया है। अकांक्षा पुरी ने पिंकविला को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में आकांक्षा ने कहा, 'मैं उस दिन ही आगे बढ़ गई थीं जिस दिन पारस ने 'बिग बॉस' के घर में मेरा अपमान किया और हमारे रिश्ते के बारे में झूठ बोला था। इसलिए मेरे लिए सब कुछ खत्म हो गया है। 

पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा

उन्होंने आगे कहा, 'मैं उन लोगों मेें से नहीं जो किसी से फालतू बातें बोलें। मैं इस रिश्ते में लंबे समय से थी, क्योंकि मेरे लिए रिश्ते रोज नहीं होते। मैं अपनी जिंदगी में हर रिश्ते को महत्व देती हूं। एक लड़की होने के नाते मेरे लिए इज्जत ज्यादा मायने रखती है और मैं इज्जत के साथ आगे बढ़ना चाहती हूं। मेरे लिए ये सब कर पाना काफी मुश्किल है, लेकिन उन्हें इस बात को लेकर किसी भी तरह का अफसोस नहीं है।'

पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा

यह खबर भी पढ़े:सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' के लिए नहीं मिला मनोज मुंतशिर को अवार्ड, बोलें- आखिरी सांस तक किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाऊंगा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended