संजीवनी टुडे

गणेश आचार्य पर एक महिला ने लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करता था

संजीवनी टुडे 28-01-2020 11:06:03

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर हाल ही में एक 33 साल की महिला ने गंभीर आरोप लगाया है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर हाल ही में एक 33 साल की महिला ने गंभीर आरोप लगाया है। महिला कोरियोग्राफर ने अपने शिकायत में कहा कि गणेश आचार्य कमीशन की मांग करते हैं और एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करते हैं। साथ ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम से वंचित रखते थे और इनकम में से कमीशन की मांग करते थे।

यह खबर भी पढ़े:एक बार फिर परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल, बोलें- आपको यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान...

Ganesh Acharya

समाचार एजेंसी एएनआई ट्वीट के मुताबिक, 33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के महासचिव गणेश आचार्य के खिलाफ राज्य के महिला आयोग और अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है, उन्होंने फिल्म उद्योग में काम से वंचित करने, कमाई में से कमीशन की मांग करने और उन्हें एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

Ganesh Acharya

Ganesh Acharya

बता दें कि इससे पहले सिने डांसर्स असोसिएशन की ब्रांड एम्बैसेडर सरोज खान ने भी गणेश पर आरोप लगाया था कि गणेश असोसिएशन के मेंबर्स को पैसे का लालच देकर अपने नए स्थापित संस्था ऑल इंडिया फिल्म-टेलीविज़न इवेंट्स डांसर्स असोसिएशन (AIFTEDA) में ले जा रहे हैं। वो अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं और पुरानी संस्था का नाम खराब कर रहे हैं। हालांकि सरोज खान के इन आरोपों को गणेश आचार्य ने खारिज कर दिया था।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended