संजीवनी टुडे

Game of Thrones: एमिलिया का बड़ा खुलासा, न्यूड सीन करते हुए मैं असहज थीं, लेकिन बाद ऐसे किया शूट

संजीवनी टुडे 21-11-2019 09:14:31

गेम ऑफ थ्रोन्स को भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया गया है। इस फिल्म सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। हाल ही में इस फिल्म की एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क ने एक शो में कई खुलासे किये है।


नई दिल्ली । हॉलीवुड फिल्म गेम ऑफ थ्रोन्स को भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया गया है। इस फिल्म सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। हाल ही में इस फिल्म की एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क ने एक शो में कई खुलासे किये है। 

यह खबर भी पढ़े:कंगना-रंगोली मुझसे बेहद प्यार करती हैं, लेकिन मैं दुर्भाग्य से उनके बारे में ऐसा महसूस नहीं करती

dsfsdf

उन्होंने बताया कि, मुझसे कहा गया था कि आप या तो न्यूड सीन करें या फिर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फैंस को निराश करें। एमिलिया ने ये भी बताया कि पहले सीजन के समय न्यूड सीन करते हुए वह असहज थीं। हालांकि बाद में उन्होंने वो सीन्स किए थे। 

dsfsdf

एमिलिया ने न्यूड सीन्स पर बात करते हुए आगे कि, मुझे GOT में न्यूड सीन्स करने का कोई अफसोस नहीं है। लोग हमेशा मुझसे न्यूड सीन्स को लेकर सवाल करते हैं लेकिन मेरा जवाब है मैं कभी कुछ नहीं बदलूंगी। आपको वो सीन देखना ही था क्योंकि उसे समझाया नहीं जा सकता था। 

dsfsdf

उन्होंने आगे कहा, 'मैंने ये सीरीज शुरु की थी और फिर उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट्स भेजी थी और मैं उन्हें पढ़ रही थी और तब मुझे अंदाजा हुआ था कि इस शो में न्यूड सीन्स भी हैं। मैं ड्रामा स्कूल से फ्रेश निकली थी और मैंने इसे एक जॉब की तरह अप्रोच किया था। मुझे लगा था कि अगर ये सीन्स स्क्रिप्ट में मौजूद हैं तो जाहिर है ये स्क्रिप्ट की डिमांड होगी और फिर मैं धीरे-धीरे आश्वस्त होने लगी थी। मुझे लगता था कि चीजें धीरे धीरे कंफर्टेबल हो जाएंगी'।  

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended