संजीवनी टुडे

नागार्जुन के फार्म हाउस में एक अज्ञात शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

संजीवनी टुडे 20-09-2019 09:57:53

नागार्जुन के फार्म हाउस में एक अज्ञात शव मिला है। खबरों के मुताबिक, पापिरेड्डीगुडा गांव में स्थित नागार्जुन की जमीन से एक अज्ञात शव बरामद हुआ जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


नई दिल्ली । टॉलीवुड के मेघा स्टार नागार्जुन के फार्म हाउस में एक अज्ञात शव मिला है। खबरों के मुताबिक, पापिरेड्डीगुडा गांव में स्थित नागार्जुन की जमीन से एक अज्ञात शव बरामद हुआ जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस गांव में तेलुगु स्टार नागार्जुन की तकरीबन 40 एकड़ जमीन है।

यह खबर भी पढ़े:IIFA अवार्ड्स में सलमान खान के साथ दिखी आलिया भट्ट, इंशाअल्लाह के बारे में किया बड़ा खुलासा

DFGDFG

दरअसल, नागार्जुन ने जैविक खेती के लिए अपने फार्म का सर्वे करने के लिए एक व्यक्ति को भेजा था, लेकिन उसे एक शेड के नीचे अज्ञात शव मिला। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। 

DFGDFG

खबरों की मानें तो पिछले दिनों ही नागार्जुन की पत्नी ने इस खेत का दौरा किया था। इस जमीन के आसपास कुछ किसानों द्वारा खेती की जा रही थी। तभी दुर्गंध महसूस हुई। जिसके बाद यह मामला सामने आया है।

DFGDFG

नागार्जुन के फार्महाउस पर शव मिलने के बाद से जांच शुरू हो गई है। जांच में पता चला है कि यह शव छह महीने से ज्यादा पुराना है। हालांकि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। नागार्जुन के फार्महाउस पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंच चुकी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended