संजीवनी टुडे

पुरानी यादों में खोई DDLJ की एक्ट्रेस, शेयर की फ्लैशबैक तस्वीर

संजीवनी टुडे 03-06-2020 07:54:24

काजोल इन दिनों पुरानी यादों को ताजा कर रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेगे के शूट की दौरान की है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों पुरानी यादों को ताजा कर रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेगे' के शूट की दौरान की है। इस फिल्म में काजोल के साथ शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे। साल 1995 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। 

kajol

काजोल ने फिल्म के सेट से अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा पर किया है। इस तस्वीर में काजोल हरे रंग के लहंगा में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है। काजोल की यह तस्वीर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का गाना 'मेहंदी लगाके रखना' के शूट की है। काजोल की यह फ्लैशबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। 

kajol

इससे पहले काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बालकनी में खड़ी होकर बाहर का नजारा देख रही थी। इस तस्वीर के कैप्शन में काजोल ने लिखा था-'उस भविष्य को देख रही हूं, जो वास्तव में अधिक दूर नहीं है, लेकिन लगता है जैसे उसके लिए उम्र बाकी है।' काजोल के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान आकर्षित किया। 

kajol

kajolkajol

काजोल इन दिनों अपने परिवार के साथ मुंबई में हैं। वह जल्द ही रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित फिल्म 'त्रिभंगा' में नजर आएंगी।

यह खबर भी पढ़े: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी और परिवार के कई लोग कोरोना पॉजिटिव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended