संजीवनी टुडे

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

संजीवनी टुडे 15-11-2019 12:52:03

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है।


मुंबई। आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। मेकर्स ने फिल्म से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है, और साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की है। आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है साथ ही नई रिलीज डेट का ऐलान भी किया है। आयुष्मान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "भागते भागते आ रहे हैं हम #शुभ मंगल ज्यादा सावधान अब 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।" 

यह खबर भी पढ़े:'फँस गए बेचारे रितेश', कहा- मैं उस दुल्हन की तरह फील कर रहा था, जिसे शादी...

पोस्टर में आयुष्मान ट्रैक सूट पहने भागते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर के ऊपर लिखा हुआ है 'अब ज्यादा जल्दी रिलीज होगी आपकी और हमारी #शुभ मंगल ज्यादा सावधान।' पहले यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदलकर 21 फरवरी कर दी है। यह फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। 

इस फिल्म में आयुष्मान गे का किरदार निभाते नजर आएंगे। शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना के अलावा नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार, गजराज राव, मानवी गागरू और नीरज सिंह भी है। फिल्म का डायरेक्शन हितेश केवल्या कर रहे हैं वहीं फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 21 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended