संजीवनी टुडे

'लक्ष्मी बॉम्ब' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, अक्षय निभा रहे ट्रांसजेंडर का किरदार

संजीवनी टुडे 18-05-2019 18:26:59


नई दिल्ली। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार राघव लारेंस की फिल्म 'कंचना-2' को हिंदी में रीमेक किया जाने वाला है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' रखा गया है।फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ गया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी तय कर दी गई है। फिल्म अगले साल पांच जून 2020 को रिलीज होगी।

फिल्म के जारी पहले पोस्टर में अक्षय कुमार काजल लगाते नजर आ रहे हैं। पोस्टर जितना आकर्षक है, उतना ही दिलचस्प भी है। फिल्म को राघव लारेंस ही डायरेक्ट कर रहे हैं व फॉक्स स्टार्स इसे प्रोड्यूज करने जा रहा है। पोस्टर से स्पष्ट है कि फिल्म में अक्षय ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करेंगे। ओरिजनल फिल्म में इस रोल को राघव ने प्ले किया था। फैंस को राघव का लुक बहुत पसंद आया था, जिस वजह से अक्षय के लिए भी ये चुनौती होगी कि वो फैंस की उम्मीद पर खरे उतरें। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

फिल्म कंचना-2 एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी। फिल्म की कहानी में बदलाव किया जाएगा या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन पोस्टर को देखकर साफ है कि फिल्म के बेस को नहीं बदला जाएगा। कहानी ट्रांसजेंडर भूत के आस-पास ही घूमती है। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी गेस्ट अपीयरेंस भी दे सकते हैं। हालांकि पहले खबरें आई थी कि अमिताभ फिल्म में ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करेंगे लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है।कंचना फ्रेंचाइनजी का तीसरा पार्ट भी हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुआ था। फिल्म ने साउथ बॉक्स ऑफिस पर ताबरतोड़ कमाई की। जिसके बाद कंचना के हिंदी रीमेक बनाने की खबर ऑफिशियल की गई। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended