संजीवनी टुडे

शबाना के ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज, गाड़ी तेज गति से चलाने का आरोप, देखिये- हादसे की तस्वीरें

संजीवनी टुडे 19-01-2020 16:08:23

अभिनेत्री शबाना आजमी सड़क दुर्घटना में शनिवार को गंभीर रूप से घायल हो गई। शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर दूसरी गाडी में सवार थे जो शबाना आजमी की गाडी के पीछे आ रहे थे।


नई दिल्ली। अभिनेत्री शबाना आजमी सड़क दुर्घटना में शनिवार को गंभीर रूप से घायल हो गई। शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर दूसरी गाडी में सवार थे जो शबाना आजमी की गाडी के पीछे आ रहे थे। 

sabaana

यह दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर कोल्हापुर के पास हुई है जहां उनकी कार की टक्कर ट्रक से हो गई जिसके चलते वो बुरी तरह जख्मी हो गईं हैं। इस मामले में पुलिस ने शबाना के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

sabaana

जानकारी के मुताबिक़ ड्राइवर काफी स्पीड से गाड़ी चला रहा था। ट्रक ड्राइवर ने कार ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। 

sabaana

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक़ शबाना के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ खालापुर में ही ट्रक ड्राइवर ने FIR दर्ज करवाई है। गौरतलब हैं की हादसा उस समय हुआ जब वह मुंबई से पुणे के तरफ जा रहे थे। 

sabaanaआपको बता दें की दुर्घटना से एक दिन पहले शबाना आजमी ने जावेद अख्तर के जन्मदिन पर शानदार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में बॉलिवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended