संजीवनी टुडे

दीपिका, सारा, रकुल और श्रद्धा के फाइनेंशियल रिकॉर्ड की होगी जांच: रिपोर्ट

संजीवनी टुडे 28-09-2020 15:29:22

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मतलब एनसीबी ने कुछ ही दिन पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की है।


मुंबई। बॉलीवुड ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मतलब एनसीबी ने कुछ ही दिन पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की है। एनसीबी ने अनेक कथित व्हाट्सएप चैट में इनका नाम समक्ष आने के पश्चात इन्हें पूछताछ हेतु समन भेजा था। इस व्हाट्सएप चैट में ये लोग ड्रग्स मंगवाने या फिर इससे संबंधित बातें कर रहे थे।  दरअसल बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की छानबीन के दौरान सामने आया है। 

एनसीबी ने पूछताछ के पश्चात किसी को भी फिर से पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है। हालांकि एनसीबी का ऐसा बोलना है कि इन सभी ने संतुष्ट जवाब नहीं दिया है। अब इस मामले में सामने आई रिपोर्ट की माने तो, एनसीबी दीपिका, श्रद्धा, रकुलप्रीत और सारा के फाइनेंशियल रिकॉर्ड की भी छानबीन करेगी। 

बैंक अकाउंट की होगी जांच
रिपोर्ट में बताया गया है कि इन सभी अभिनेत्रियों के बैंक खाते की भी जांच होगी। एनसीबी ने पूर्व ही इन अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड्स के पिछले तीन की डिटेल्स की छानबीन कर ली है। इसमें यह भी जांच कर ली गई है कि कोई भुगतान किसी को ड्रग्स से संबंधित तो नहीं हुआ है। 

एनसीबी ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, धर्मा प्रोडक्श के पूर कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद रवि, टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, प्रोड्यूसर मधु मांटेना वर्मा एवं अनेक लोगों से पूछताछ की है। 

इन लोगों से भी हुई पूछताछ
एनसीबी ने सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, घर में काम करने वाले सावंत एवं अनेक दूसरे ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया है। 

यह खबर भी पढ़े: पूर्वोत्तर में पिछले 24 घंटे में मिले काेरोना के 1820 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 229916

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended