संजीवनी टुडे

श्रीदेवी की मौत से राम गोपाल वर्मा को लगा सदमा, उठा भगवान से भरोसा

संजीवनी टुडे 25-02-2018 14:56:45

Source: twitter

मुंबई। मशहुर अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली। शादी समारोह के लिए दुबई पहुंची श्रीदेवी को आक्समिक हार्ट अटैक आया और उन्हें बचाया नहीं जा सका। श्रीदेवी की अचानक मौत से पूरा फिल्म और क्रिकेट जगत दुखी हैं। इसी बीच फिल्‍मकार राम गोपाल वर्मा शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट कर श्रीदेवी की मौत के लिए भगवान को खोंसते हुए कहा है कि मुझे भगवान से नफरत हो गई है। 

ये भी देखें: VIDEO : कांग्रेस के विधायक ने दी बरिष्ठ पत्रकार को धमकी, पत्रकारों ने की निंदा

इसी कड़ी में किए गए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "मैं श्रीदेवी को मारने के लिए भगवान से नफरत करता हूं और श्रीदेवी से इस लिए नफरत करता हू्ं क्योंकि वो मर गईं।" ऐसा क्यों है इसके लिए उन्होंने एक लम्बी छोड़ी फेसबुक पोस्ट लिखी है। 

ये भी देखें: वीडियो : नीरव मोदी की 6 करोड़ की रोल्ज रॉयल समेत 9 महंगी कारें जब्त

 

यहां देखे फेसबुक पोस्ट -


आपको बता दें की श्रीदेवी की हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है। दुबई में श्रीदेवी एक शादी समारोह में शिरकत करने गई थीं। उनके साथ पति बॉनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर भी थीं। जबकि बड़ी बेटी अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग को लेकर मुंबई में ही हैं।

श्रीदेवी 13 अगस्त 1965 को तमिलनाडु के शिवकासी में पैदा हुईं। बचपन से ही उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी थी। चार साल की उम्र में 1967 में श्रीदेवी ने तमिल फिल्म मुरुगा में बतौर चाइल्ट एक्टर अपना अभिनय दिखाया। इसके बाद 1975 में बॉलीवुड फिल्म जूली में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया।

 

❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

दुबई में मोहित मारवाह की शादी थी। मोहित बॉनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं। इस शादी में श्रीदेवी भी शामिल हुई थीं। उनके साथ बेटी खुशी, अनिल कपूर भी मौजूद थे। 

श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ है लेकिन उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा। इसके लिए उनका पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई लाया जा रहा है। 

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended