संजीवनी टुडे

फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे इरफान फैंस से परेशान

संजीवनी टुडे 18-04-2019 20:08:22


मुंबई। कैंसर की बीमारी के इलाज के बाद कैमरे के सामने लौटे इरफान के फैंस जहां इस बात को लेकर खुश हैं कि उनका चहेता हीरो काम पर लौट आया है, वहीं इरफान खुद अपने फैंस से परेशान हो गए हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इरफान इन दिनों राजस्थान के उदयपुर और आसपास के इलाकों में अपनी नई फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन शूटिंग स्थल पर आने वाले उनके फैंस लगातार इरफान को परेशान करते हैं और उनके नजदीक पंहुचने की कोशिश करते हैं, जबकि इरफान को ये पसंद नहीं। 

इस तरह की घटनाएं बढ़ने के बाद इस फिल्म की शूटिंग में अब इरफान के लिए सुरक्षा प्रबंध बढ़ा दिए गए हैं और अब उनसे शूटिंग के दौरान किसी के भी मिलने पर रोक लगा दी गई है। फिल्म में इरफान के किरदार को लेकर जानकारी मिली है कि वे एक मिठाई की दूकान के मालिक का रोल कर रहे हैं। 

उनकी ये फिल्म उनकी पिछली रिलीज फिल्म हिंदी मीडियम का सिक्वल है, जिसके साथ इरफान लगभग दो साल बाद फिल्मी परदे पर लौटेंगे। इरफान हाल ही में लंदन से कैंसर का इलाज कराकर लौटे हैं।

इरफान के साथ अंग्रेजी मीडियम की एक बड़ी हाईलाइट करीना कपूर खान हैं, जो पहली बार उनके साथ काम करने जा रही हैं और पहली बार वे कैरिअर में किसी फिल्म में पुलिस अधिकारी का रोल करने वाली हैं। 

करीना कपूर अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेंगी। इस वक्त इरफान के साथ राधिका मदान शूटिंग कर रही हैं, जो एक टीवी एक्ट्रेस हैं और विशाल भारद्वाज की पिछली फिल्म पटाखा से उन्होंने बड़े परदे पर दस्तक दी थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

साथ ही पंकज त्रिपाठी भी इस फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं। होमी अडजानिया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजन कर रहे हैं। फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज हो सकती है। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended