संजीवनी टुडे

संघर्ष से लड़ते हुए कुछ कर गुजरने को प्रेरित करती फिल्म सुपर-30: सौरभ शांडिल्य

संजीवनी टुडे 17-07-2019 09:48:38

छात्र जदयू के नगर अध्यक्ष सौरभ शांडिल्य ने बुधवार सुबह पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गणितज्ञ आनंद कुमार और सुपर 30 फिल्म शिक्षा ही नहीं, बल्कि छात्रों एवं युवाओं को संघर्ष से लड़ते हुए कुछ कर गुजरने के लिए प्रेरित कर रही है।


बेगूसराय। गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर बनी फिल्म सुपर-30 के रिलीज होने के बाद बाद से हर तरफ एक अजब सा माहौल छात्रों और युवाओं के बीच देखने को मिल रहा है। आनंद कुमार का किरदार अदा करने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के पटना में प्रमोशन के लिए आने का असर बेगूसराय में भी दिख रहा है। 

बड़ी संख्या में छात्र और युवा लंबे समय के बाद सिनेमा हॉल की ओर आकर्षित हुए हैं। बिहार में सरकार द्वारा फिल्म को टैक्स फ्री करने से उत्साहित छात्र जदयू के कार्यकर्ताओं में भी खुशी की लहर है तथा वे सब भी छात्रों को फिल्म देखने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।  

छात्र जदयू के नगर अध्यक्ष सौरभ शांडिल्य ने बुधवार सुबह पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गणितज्ञ आनंद कुमार और सुपर 30 फिल्म शिक्षा ही नहीं, बल्कि छात्रों एवं युवाओं को संघर्ष से लड़ते हुए कुछ कर गुजरने के लिए प्रेरित कर रही है। यह फिल्म हर छात्रों एवं युवाओं के लिए वरदान साबित होगी। गणितज्ञ आनंद कुमार के जिंदगी पर बनी फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने छात्रों एवं युवाओं के प्रति जुनून पैदा कर दिया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

फिल्म में दिखाया गया है कि गरीब परिवार से होने के बावजूद भी आनंद ने संघर्ष जारी रखा तथा हालात से लड़ते और जूझते हुए शिक्षा को अर्जित करते हैं। सिर्फ अपने ही नहीं बल्कि समाज के गरीब, असहाय छात्रों एवं युवाओं को भी शिक्षित एवं कर्मठ करते हैं। छात्र जदयू ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए बिहार सरकार के प्रति आभार प्रकट करते हुए इसे एक क्रांतिकारी कदम बताया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended