संजीवनी टुडे

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस को लगा बड़ा झटका, वापस नहीं लौटेंगी दयाबेन

संजीवनी टुडे 27-06-2019 08:30:01

धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार को लेकर सुगबुगाहट है कि जल्दी ही शो में दयाबेन वापसी करेगी। इसी बीच इस सीरियल से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को झटका लग सकता है।


नई दिल्ली । टीवी का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार को लेकर सुगबुगाहट है कि जल्दी ही शो में दयाबेन वापसी करेगी। इसी बीच इस सीरियल से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को झटका लग सकता है। 

BNVBN

रिपोर्ट की माने तो अब दिशा वकानी कभी भी शो का हिस्सा नहीं बन पाएगी। इस बात का खुसाला खुद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने किया है। स्पॉटबॉय से की गई एक बातचीत के दौरान असित मोदी ने बताया है कि, अब वो ज्यादा दिन दिशा का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

BNVBN

असित ने कहा, अब वह दिशा को शो से बाहर कर चुके हैं। ऐसे में अब दिशा शो में कभी नजर नहीं आएंगी। वो बात अलग है कि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि, दयाबेन का किरदार आगे जारी रखा जाएगा या नहीं।

BNVBN

अपने इस बयान के साथ ही असित ने इस बात पर मोहर लगा दी है कि अब दिशा वापसी तो नहीं करेंगी। प्रोड्यूसर्स ने दिशा को 30 दिन का नोटिस दिया था। जिसके बाद भी दिशा ने शो में वापसी नहीं की। 30 दिन के बाद मेकर्स ने दया बेन के लिए नया चेहरा ढूंढना शुरू कर दिया था। अब देखना यह है कि नया चेहरा शो में कब देखने को मिलता है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

आपको बता दें कि दयाबेन के इस लोकप्रिय किरदार को लेकर विवाद उस वक्त शुरु हुआ था, जब इसे निभाने वाली दिशा वकानी ने प्रेगनेंसी के वक्त शो से ब्रेक लिया था, लेकिन मां बनने के एक साल बाद भी वे शो में नहीं लौटीं। कहा गया कि शो से फिर जुड़ने के लिए दिशा वकानी ने कुछ ऐसी शर्ते रख दी हैं, जिनको शो के निर्माताओं ने खारिज कर दिया। मामला इतना बिगड़ा कि अल्टीमेटम के तौर पर दिशा वकानी को शो में लौटने के लिए नोटिस देना पड़ा और नोटिस की समयावधि खत्म होने के बाद दिशा वकानी को अधिकारिक रुप से शो से अलग करने की घोषणा के बाद नई दया बेन की तलाश शुरु की गई, जो इस वक्त अमि त्रिवेदी पर रुकी है। अमि त्रिवेदी खुद गुजराती हैं और सब टीवी के कई कामेडी शोज में काम कर चुकी हैं। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended