संजीवनी टुडे

महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का विरोध करती है 'फ़ेयर इन लव'

संजीवनी टुडे 13-08-2019 14:00:54

निर्देशक, लेखक और गीतकार ए. के. मिश्रा को सामाजिक संदेश वाली अपनी फ़िल्म फ़ेयर इन लव की रिलीज़‌ का बेसब्री से इंतज़ार है।


मुंबई। निर्देशक, लेखक और गीतकार ए. के. मिश्रा को सामाजिक संदेश वाली अपनी फ़िल्म 'फ़ेयर इन लव' की रिलीज़‌ का बेसब्री से इंतज़ार है। रिलीज़ से पहले निर्माता आशुतोष मिश्रा के बैनर विज़न कॉर्पोरेशन लिमिटेड के तहत बनी फ़िल्म इस फ़िल्म का ट्रेलर और संगीत मुम्बई में भव्य अंदाज़ में लॉन्च लिया गया। इस ख़ास मौके पर फ़िल्म के निर्देशक ए. के. मिश्रा, फ़िल्म के प्रमुख सितारे फ़िरोज़ ख़ान, कनुप्रिया शर्मा और डॉली आर्य भी मौजूद थे। 

यह खबर भी पढ़े: 'इश्कबाज' फेम नीति टेलर ने BF से की सगाई, ग्रीन आउटफिट में नजर आई बला की खूबसूरत

सिनेमाटोग्राफ़र रविकांत रेड्डी ने बड़ी ख़ूबसूरती के साथ फ़िल्म को शूट किया है तो फ़िल्म‌ के लिए मधुर संगीत देने का श्रेय जाता है हेमंत भोंसले, निहाल कुमार‌ और उमेश मिश्रा को। निर्देशक ए. के. मिश्रा कहते हैं, "यह फ़िल्म बच्चों को जन्म नही‌ं दे सकने वाली औरतों की पृष्ठभूमि पर बनी है, जो कि एक संजीदा किस्म का सामाजिक विषय है। पति में ख़ामी होने के बावजूद अल्पना को बच्चे पैदा नहीं करने का इल्ज़ाम अपने सिर पर लेना पड़ता है। 

Fear in love

हमारा समाज ही कुछ ऐसा है कि वो ऐसे मसलों पर अक्सर महिला को ही दोष देता है। इस तरह के संजीदा मसलों को सामने लाना बेहद ज़रूरी है। लोगों को महिलाओं पर आरोप लगाने की बजाय तार्किक ढंग से सोचने की ज़रूरत है। इस फ़िल्म से मैं लोगों को संदेश देना चाहता हूं कि वे औरतों के ख़िलाफ़ अत्याचार करना बंद करें और विवेकपूर्ण ढंग से सोचना शुरू करें। 

Fear in love

निर्देशक मिश्रा कहते हैं कि समाज में महिलाओं के ख़िलाफ़‌ होने वाले अत्याचार और इस सामाजिक विषय की गंभीरता के चलते मैंने 'अल्पना' नामक उपन्यास लिखा था, जिसपर ये फ़िल्म आधारित है। मैंने इसपर फ़िल्म बनाने के बारे मे‌ इसीलिए सोचा क्योंकि लोग बड़े पैमाने पर सिनेमा से प्रभावित होते हैं। बता दें कि 6 सितंबर को रिलीज़ होनेवाली इस फ़िल्म‌ की शूटिंग मुम्बई और लखनऊ के विभिन्न जगहों पर की गई है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended