संजीवनी टुडे

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने से नाराज पिता केके सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात

संजीवनी टुडे 30-09-2020 14:06:43

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल आने से नाराज सुशांत के पिता के के सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने सीएम आवास पहुंचे हैं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल आने से नाराज सुशांत के पिता के के सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने सीएम आवास पहुंचे हैं।

खबरों के मुताबिक, सुशांत के पिता केके सिंह, उनकी बहन और बहनोई बुधवार दोपहर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे। मुलाकात के बाद बाहर निकलने पर उनके पिता ने कहा कि यह एक औपचारिक मुलाकात थी। समझा जाता है कि सुशांत की मौत मामले से जुड़े पहलुओं पर बात करने के लिए परिवार मुख्यमंत्री से मिलने गया था। 

हाल के दिनों में सुशांत केस में जिस तरह से ड्रग्स और उससे जुड़े कई गिरोहों का नाम सामने आ रहा है, उससे सुशांत का परिवार खुश नहीं है। इन मामलों में यह बताया जा रहा है कि सुशांत भी मादक पदार्थ लिया करते थे। इससे पहले भी सुशांत के पिता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिल चुके हैं। सुशांत के पिता केके सिंह के आग्रह पर ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की थी। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। अब सीबीआई की टीम एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में जुट गई है और सीबीआई जो भी फैसला लेगी वह अंतिम होगा।

यह खबर भी पढ़े: पायल घोष केस मामले में मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended