संजीवनी टुडे

फैन्स और सेलेब्स की दुआ कर गयी काम, लता मंगेशकर की हालत में हुआ सुधार

संजीवनी टुडे 15-11-2019 11:28:44

लता मंगेशकर इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए फैंस और सेलेब्स दुआ कर रहे हैं।


नई दिल्ली । प्रसिद्ध गायिका और स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए फैंस और सेलेब्स दुआ कर रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े:तमिल सीखना काफी मुश्किल लग रहा है- कंगना रनौत

fghfgh

गुरुवार को देर रात लता मंगेशकर के ट्विटर से ट्वीट किया गया, 'लता दीदी की हालत में सुधार। अब वो पहले से बेहतर हैं। हम आप सभी का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने दीदी की अच्छी सेहत के लिए दुवाएं की।'

बता दें कि सोमवार 2.30 बजे लता मंगेशकर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उस वक्त उन्हें सांस की दिक्कत बताई जा रही थी। लता मंगेशकर की बहन की बेटी रचना ने इस पर कहा था, लता दीदी को कुछ वायरल चेस्ट इंफेक्शन था जिस वजह से उन्हें हॉस्पिटल लाया गया। उनकी हालत में अब सुधार है।

fghfgh

न्यूज एजेंसी पीटीआई को अस्पताल के सूत्र ने लता मंगेशकर की हेल्थ से जुड़ी जानकारी दी थी। जिसके मुताबिक बताया गया कि ''सिंगर की तबीयत में सुधार हो रहा है, मगर उन्हें पूरी तरह ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा। लता को निमोनिया और चेस्ट इंफेक्शन हुआ है। ये बीमारी रिकवर होने में समय लेती है।''


   

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended