संजीवनी टुडे

फैन द्वारा आत्महत्या करने से व्यथित टीवी एक्ट्रेस

संजीवनी टुडे 29-03-2019 08:29:53


मुंबई । फिल्मों और टेलीविजन के सितारों के फैंस ऐसे ऐसे होते हैं, जो अपने पसंदीदा सितारों के लिए कुछ से कुछ करने से परहेज नहीं करते। सितारे भी अपनी कामयाबी को अक्सर प्रशसंकों के साथ जोड़ते हैं। टीवी की दुनिया में कई शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस नीति टेलर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी, जिसका संबंध एक आत्महत्या करने वाली एक युवती से था, जो नीति की फैन बताई जाती थी और पिछले दिनों इस युवती ने आत्महत्या कर ली। नीति ने इसी को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में इस घटना का जिक्र किया है। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

नीति ने पोस्ट में लिखा है कि मैं बहुत दुखी हैं। एक लड़की के बारे में पता चला, जो मेरी फैन थी और जिसने अपनी जिंदगी का खात्मा कर लिया। मैं नहीं जानती कि किन कारणों से उसने ये कदम उठाया। नीति ने आगे लिखा कि जिंदगी कभी कभी बहुत कठिन हो जाती है, जिसका सामना हम सबको कहीं न कहीं करना पड़ता है। 

नीति ने युवा वर्ग को संदेश भी दिया है कि हर किसी की जिंदगी में कुछ ऐसे पल जरुर आते हैं, जहां बहुत अकेलापन महसूस होता है, अगर ऐसी परिस्थितियां होती हैं, तो युवाओं को अपने परिवार तथा दोस्तों की मदद लेनी चाहिए, लेकिन ये समझना सबसे जरुरी है कि जिंदगी जीने के लिए है और जीना ही जिंदगी की खूबसूरती है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

नीति ने कहा कि मैं इस लड़की से कभी नहीं मिली, लेकिन इसकी यादों से मैं कभी खुद को अलग नहीं कर पाऊंगी और हमेशा उसके परिवार के लिए दुआएं मागूंगी कि वहां जल्दी ही सब कुछ सामान्य जैसा हो जाए। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended