संजीवनी टुडे

बॉलीवुड की फेमस सिंगर कोरोना वायरस से पीड़ित, लंदन से लौटने के बाद 500 लोगों को दी पार्टी

संजीवनी टुडे 20-03-2020 15:48:06

चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ जानलेवा कोरोना वायरस विश्व के कई देशों में फ़ैल चूका हैं। अब तक अलग-अलग देशों में हजारों लोगों की मौत हो चुकी हैं।


नई दिल्ली। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ जानलेवा कोरोना वायरस विश्व के कई देशों में फ़ैल चूका हैं। अब तक अलग-अलग देशों में हजारों लोगों की मौत हो चुकी हैं। कोरोना भारत में भी पैर पसार रहा हैं। अब तक कई मामले सामने आ चुके हैं। वही अब बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं।  

kanika

कनिका कपूर रिपोर्ट में पॉज़िटिव पाईं गई हैं। वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। विदेश से वापस आने के बाद उन्होंने लखनऊ में भी पार्टी की थी। उनकी इस पार्टी में उनके कई दोस्त और परिजन शामिल हुए। सूत्रों के मुताबिक़ इस पार्टी में करीब करीब 500 लोग शामिल हुए थे। 

kanika

इस समय कनिका को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा हैं। स्वास्थ विभाग के अधिकारियों का कहना है कि कनिका कपूर के माता-पिता और घर में मौजूद नौकर की भी जांच कराई जाएगी। गायिका ने कहा, “पिछले 4 दिनों से मुझे वायरस के संकेत मिले हैं, मैंने खुद की जांच कराई और कोविड -19 (Covid-19) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

kanika

मुझे और मेरे परिवार पृथक रखा गया है और हम डॉक्‍टरों की सलाह का पालन कर रहे हैं। जिन लोगों के साथ मैं संपर्क में हूं। उनकी भी जांच प्रक्रिया चल रही है।' समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्टों के अनुसार, चिकित्सा अधिकारियों को अब समझ में नहीं आ रहा कि कैसे पूरी इमारत और पार्टी में शामिल मेहमानों का टेस्ट करें। बता दें की कनिका और उनके परिवार को लखनऊ के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल में आइसोलेट किया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: फांसी से पहले निर्भया के दोषियों ने नहीं बताई आखिरी इच्छा, विनय की पेंटिंग को परिवार वालों के हवाले किया जाएगा

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended