संजीवनी टुडे

मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस हिलेरी डफ़ की जल्द होगी वापसी, इस बार होंगे ये खास बदलाव

संजीवनी टुडे 25-08-2019 15:31:40

हॉलीवुड एक्ट्रेस हिलेरी डफ जल्द ही रिबूट सीरीज में लिजी मैकगायर के अपने पसंदीदा किरदार को दौबारा बड़े पर्दे पर जीवंत करने वाली है।


मुंबई। हॉलीवुड एक्ट्रेस हिलेरी डफ जल्द ही रिबूट सीरीज में लिजी मैकगायर के अपने पसंदीदा किरदार को दौबारा बड़े पर्दे पर जीवंत करने वाली है। 

यह खबर भी पढ़े: Lakme Fashion Week 2019 updates : मीरा राजपूत का शाहिद संग दिखा ग्लैमरस अंदाज़, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

सूत्रों के मुताबिक उनका यह शो डिज्नी प्लस पर प्रसारित होगा, जो कि 12 नवंबर को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च होगा। इसकी घोषणा शुक्रवार को डिज्नी के अल्टीमेट फैन इवेंट डी23 एक्सपो में की गई। डफ ने मंच पर कहा, “लिजी अब बड़ी हो गई है, वह समझदार हो गई है

छवि

इस दौरान उन्होंने आगे बताया कि, “उसके पास अपने सपनों की नौकरी है। वह अब एक फैंसी न्यूयॉर्क सिटी डेकोरेटर के लिए एक प्रशिक्षु के रूप में काम कर रही है, उसका जीवन अब शानदार है

छवि

अभिनेत्री ने कहा कि हालांकि सीरीज का प्रमुख किरदार बड़ी हो गई है, लेकिन उसकी समस्या और परिस्थितियां अभी भी वही हैं। वह सभी चुनौतियों, जटिलताओं और संघर्षों के माध्यम से अपने जीवन को सही तरीके से चलाने की कोशिश कर रही है।

छवि

बताना चाहेंगे कि, डफ के साथ, ओरिजिनल के निर्माता टेरी मिंस्की को भी लाइव-एक्शन स्क्रिप्टेड कॉमेडी शो में शामिल किया गया है। यह शो 2001 से 2004 तक डिजनी चैनल पर दो सीजन तक प्रसारित किया गया था। इसका विस्तार 2003 में ‘द लिजी मैकगायर मूवी’ के साथ हुआ।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

साथ ही यह भी स्पष्ट कर दें की कि उनके सह-कलाकार लालाइन, एडम लामबर्ग, जेक थॉमस, हैली टॉड और रॉबर्ट कैराडाइन भी उनके इस रिबूट में उनके साथ वापसी करने वाले हैं या फिर नहीं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended