संजीवनी टुडे

मशहूर अभिनेत्री जीना डेविस ने किया दर्द बयां, एक ऑडिशन में निर्देशक ने मुझे गोद में बैठने को कहा

संजीवनी टुडे 12-08-2019 04:02:00

मशहूर एक्ट्रेस जीना डेविस ने हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा किया है उन्होंने बताया है कि जब उनका इंडस्ट्री में पहला ऑडिशन था तो


मुंबई। मशहूर एक्ट्रेस जीना डेविस ने हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा किया है उन्होंने बताया है कि जब उनका इंडस्ट्री में पहला ऑडिशन था तो एक निर्देशक ने उन्हें गोद में बैठने के लिये कहा था। 

यह खबर भी पढ़े: इंस्टाग्राम पर टाइगर से फैंस ने पूछे कुछ इस तरह के सवाल, शरमा गए टाइगर भी

सूत्रों के मुताबिक 63 वर्षीय जीना ने यह भी बताया कि पहले शक्तिशाली पुरुषों द्वारा यौन दुराचार किया जाना आम बात थी, लेकिन अब चीजों में तेजी से अच्छे बदलाव आ रहे हैं। 

Image

उन्होंने कहा कि, "मैं एक ऑडिशन दे रही थी जिसमें एक दृष्य में मुझे एक पुरुष कलाकार की गोद में बैठना था। निर्देशक ने कहा, 'इस दृष्य को मेरे साथ करो' और मुझे अपनी गोद में बैठा लिया, यह एक तरह का सेक्सी दृष्य था मैं इसे नहीं करना चाहती थी और मैं बहुत असहज थी, लेकिन मुझे नहीं पता था कि आप न नहीं कह सकते। 

Image

उन्होंने कहा कि यह विषय अब महज विदेशी फिल्म जगत नहीं भारतीय सिनेमा जगत में भी काफी तेजी से फैल रही है, अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की ओर से आवाज उठाने के बाद कई बॉलीवुड, टॉलीवुड व दूसरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी महिलाओं ने अपने शोषण का खुलासा भी किया था।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

"देल्मा एंड लुईस" के लिये चर्चित डेविस ने बताया कि मीटू और टाइम्स अप के वक्त इस तरह जानकारी सामने आयी थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended