संजीवनी टुडे

हर शुक्रवार फिल्म इंडस्ट्री में आपका भविष्य तय करता है जो बहुत ही दुखभरी बात है: यामी

संजीवनी टुडे 08-12-2019 11:31:52

यामी गौतम ने बताया कि फिल्मों का फ्लॉप होना एक कलाकार को किस हद तक बदल देता है। उनसे एक कार्यक्रम के दौरान जब पूछा गया कि एक समय ऐसा होता है जब आपकी फिल्में चल रही होती है और इस दौरान आपके पास कॉल आ रही होती है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की हाल ही में फिल्म बाला में नजर आई। यामी गौतम ने बताया कि फिल्मों का फ्लॉप होना एक कलाकार को किस हद तक बदल देता है। उनसे एक कार्यक्रम के दौरान जब पूछा गया कि एक समय ऐसा होता है जब आपकी फिल्में चल रही होती है और इस दौरान आपके पास कॉल आ रही होती है। लोग आपके बारे में बातें कर रहे होते हैं लेकिन एक फेस सभी कलाकारों की लाइफ में ऐसा भी आता है जब आपकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं कर रही होती हैं। ऐसे में एक कलाकार के हौसले टूटने लग जाते हैं।

यह खबर भी पढ़े:VIDEO: सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर लगाई क्लास, अरहान को रश्मि के सामने किया बेनकाब

Yami Gautam

यामी ने कहा, ये बहुत ही सही बात है। हर शुक्रवार फिल्म इंडस्ट्री में आपका भविष्य तय करता है। यह बहुत ही दुखभरी बात है लेकिन यह सच है। कई बार आपकी फिल्में नहीं चल रही होती हैं और कई बार आपके पास ऐसी फिल्मों के ऑफर आ रहे होते हैं कि आप उन्हें करने के लिए हामी नहीं भर पाते हैं। 

Yami Gautam

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'ये सब बातें हमें ये सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि हम इस इंडस्ट्री में क्यों हैं। क्या ये जगह मेरे लिए ठीक है लेकिन जब मैं खुद से ये सवाल कर रही होती हूं तभी मेरी अंतरात्मा से एक आवाज आ रही होती है। मुझे ऐसा लगने लगता है कि नहीं, चंडीगढ़ से यहां आने का मेरा डिसीजन सही है बस मुझे सब्र रखते हुए सही मौके और वक्त का इंतजार करना है'।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended