संजीवनी टुडे

लॉकडाउन में एली अवराम ने अपने पुरे शरीर पर लगाया बीटरुट, जानिए उनके एक्सपेरिमेंट के पीछे की वजह

संजीवनी टुडे 01-06-2020 08:57:52

एली अवराम भले ही फिल्मों से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है। उन्होंने हाल ही में बीटरुट मास्क लगाया था, लेकिन उन्होंने अपने फेस पर ही नहीं पूरे शरीर पर ये लगा लिया। अब उन्होंने ऐसा करने के बाद तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी अजीब लग रही हैं।


नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस एली अवराम भले ही फिल्मों से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है। उन्होंने हाल ही में बीटरुट मास्क लगाया था, लेकिन उन्होंने अपने फेस पर ही नहीं पूरे शरीर पर ये लगा लिया। अब उन्होंने ऐसा करने के बाद तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी अजीब लग रही हैं। 

Eli Avram

उनका लुक लोगों को आकर्षित कर रहा है और फैंस इस पर अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उन्होंने मास्क लगाए इन फोटोज पर हंसते हुए लिखा- 'बीटरूट की दुकान...बीटरूट के लिए प्यार।' 

Eli Avram

इन फोटो में उन्होंने बिकिनी पहने हुए हैं और पूरी बॉडी पर यह मास्क लगा रहा है, जिसकी अब काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने यह तस्वीरें शेयर करते हुए एक्सपेरिमेंट के पीछे की वजह भी बताई। 

Eli Avram

Eli Avram

Eli Avram

दरअसल उन्होंने बीटरूट को पहले चेहरे पर लगाया था और बाद में उनकी होम स्टाफ ऊषा ने इसे पूरी बॉडी में लगाने का सुझाव दिया। एली ने फोटो कैप्शन में लिखा- 'ऊषा (मेरे घर में जो काम करती है) ने कहा- मैम पूरी बॉडी में लगाते हैं। इसल‍िए हमने शुरू किया चेहरे से और बाद में पूरे शरीर में लगा लिया। बाद में उसने मुझे एलियन कह दिया...मुझे अच्छा लगा कि उसे पता है ये'।

यह खबर भी पढ़े: 'ये जवानी है दीवानी' के सात साल पूरे, दीपिका ने शेयर की फर्स्ट लुक टेस्ट फोटो तो करण ने शेयर किया VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended