संजीवनी टुडे

चुनाव 2019: सनी देओल के राजनीति में शामिल होने पर देओल परिवार में खुशी का माहौल, बॉबी करेंगे भैया का प्रचार

संजीवनी टुडे 24-04-2019 07:50:53


नई दिल्ली । बॉलीवुड के कई स्टार्स इन दिनों राजनीति में शामिल होने जा रहे है। हाल ही में खबर मिली हैं कि अभिनेता सनी देओल ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के साथ अपने राजनैतिक सफर की शुरुआत की। साथ ही उम्मीदों के अनुरुप पंजाब की गुरदासपुर सीट से सनी देओल की उम्मीदवारी की औपचारिक घोषणा भी हो गई। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

VBN

सनी के इस नए सफर पर देओल परिवार में खुशी का माहौल है। उनके छोटे भाई बॉबी देओल की ओर से मिले हैं कि वे कैंपेन के लिए जाएंगे। बॉबी देओल की मीडिया टीम ने ये संकेत देते हुए बताया कि कैंपेन के लिए कार्यक्रम बन रहा है। उम्मीद है कि सनी देओल जब नामांकन पत्र दाखिल करने जाएंगे, तो उनके साथ भाजपा के नेताओं के अलावा पापा धर्मेंद्र और भाई ब़ॉबी देओल भी होंगे। 

VBN

धर्मेंद्र भी जल्दी ही सनी के प्रचार में उतर जाएंगे और उनको लेकर कहा जा रहा है कि चुनाव होने तक वे पंजाब में ही रहकर गुरदासपुर के इलाके का दौरा करेंगे। धर्मेंद्र ने हाल ही में मथुरा जाकर अपनी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी के लिए चुनावी रैलियों में हिस्सा लिया और मतदाताओं से हेमा मालिनी के लिए वोट मांगे। धर्मेंद्र खुद भाजपा के टिकट पर राजस्थान के बीकानेर सीट से सांसद रह चुके हैं। गुरदासपुर सीट पर सनी के चुनाव को लेकर बॉबी के लिए कहा जा रहा है कि वे दो दिन में रोड शो करेंगे और एक दो पब्लिक मीटिंग करेंगे। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

इस सीट पर अक्षय खन्ना का दावा भी था, क्योंकि उनके पिता विनोद खन्ना कई बार यहां से सांसद रहे थे। ये भी संकेत मिले हैं कि सनी देओल के पक्ष में पंजाब से जुड़े बालीवुड के कई और सितारे भी प्रचार करने गुरदासपुर पंहुचेंगे। गुरदासपुर सीट पर इन संसदीय चुनावों के अंतिम दौर में 19 मई को वोट डाले जाएंगे। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended