संजीवनी टुडे

चुनाव 2019: अमेरिका से मुंबई लौटे अनुपम खेर, भाजपा को दिखी जीत की किरण

संजीवनी टुडे 24-04-2019 12:19:59


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर मंगलवार की सुबह अमेरिका से मुंबई लौटे और इसी दिन ये खबर आई कि भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर चंडीगढ़ लोकसभा सीट से उनकी पत्नी किरण खेर को मैदान में उतारने की अधिकारिक घोषणा कर दी है। चंडीगढ़ की सीट को लेकर भाजपा ने कई दिनों से उम्मीदवार की घोषणा को होल्ड पर डाल रखा था, जिसे किरण खेर के भविष्य के साथ जोड़कर देखा जा रहा था।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

bnbv

भाजपा का एक धड़ा चंडीगढ़ सीट को लेकर मान रहा था कि किरण खेर की जगह इस बार पार्टी किसी और नेता को मौका दे सकती है। घोषणा में हो रही देरी से इन अटकलों को बल मिल रहा था। अनुपम खेर ने किरण खेर को भाजपा का टिकट फिर से मिल जाने को सत्य की जीत बताते हुए विश्वास जताया है कि चंडीगढ़ की जनता एक बार फिर किरण खेर को जीताएगी, क्योंकि किरण की जीत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेगी। ये भी तय माना जा रहा है कि किरण खेर जब चंडीगढ़ में नामांकन पत्र दाखिल करने जाएंगी, तो अनुपम खेर उनके साथ होंगे। 

bnbv

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अनुपम खेर को लेकर भी काफी समय तक चर्चा रही कि उनको भाजपा राज्यसभा में भेजेगी, लेकिन पार्टी ने उनको पुणे की एफटीटीआई का चेयरमैन बना दिया, लेकिन कुछ दिनों बाद खेर ने अपनी व्यस्तता का हवाला देकर इस पद से त्यागपत्र दे दिया था। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended