संजीवनी टुडे

कम होने का नाम नहीं ले रही एकता कपूर की मुश्किलें, सैन्यकर्मियों ने गुरुग्राम के पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत

संजीवनी टुडे 06-06-2020 14:23:38

नई वेब सीरीज ट्रिपल एक्स-2 उनके लिए मुसीबतों का फंदा बन गया है। दरअसल, ट्रिपल एक्स-2 को लेकर कुछ पूर्व सैन्यकर्मियों द्वारा गुरुग्राम के पालम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।


नई दिल्ली। निर्देशक एकता कपूर की नई वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स-2' उनके लिए मुसीबतों का फंदा बन गया है। दरअसल, 'ट्रिपल एक्स-2' को लेकर कुछ पूर्व सैन्यकर्मियों द्वारा गुरुग्राम के पालम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।  

ekta kapoor

आपको बता दें, 'ट्रिपल एक्स -2' सेना के जवानों के जीवन पर आधारित है और इस वेब सीरीज पर कड़ी आपत्ति जताई जा रही है। खबरों के अनुसार, शहीद कल्याण फाउंडेशन के अध्यक्ष मेजर टीसी राव ने कहा कि सेना के जवान देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देते हैं, लेकिन इस वेब सीरीज के निर्माता और निर्देशक ने दर्शाया है कि सेना के जवान जब सीमाओं पर सेवा करते हैं, तब उस वक्त उनकी पत्नियां घर पर अन्य पुरुषों के साथ अंतरंग करती हैं। 

ekta kapoor

उन्होंने आगे कहा, 'यह बेहद आपत्तिजनक है और यह हमारे सशस्त्र बलों का मनोबल गिरा सकती है। 'ट्रिपल एक्स-2' में ऐसे दृश्य भी हैं, जिनमें सैन्य पुरुषों की वर्दी में अशोक की प्रतिमा और ताज के प्रतीक फटे हुए हैं। यह हमारे सशस्त्र बलों और सैन्य कर्मियों का अपमान है।' 

ekta kapoor

वही पालम विहार पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेंद्र कुमार ने इस संबंध में शिकायत मिलने की पुष्टि की है और कहा है कि मामले की जांच की जा रही है।  

यह खबर भी पढ़े: अनलॉक 1 में इन शोज की शुरू होगी शूटिंग, टीवी और फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने शुरू की तैयारियां

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended