संजीवनी टुडे

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं एकता कपूर, खुशहाल तस्वीरों का एक कोलाज किया शेयर

संजीवनी टुडे 16-07-2020 08:21:38

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो चुका है। सुशांत को आज भी उनके फैंस और दोस्त भूल नहीं पा रहे हैं। वहीं टीवी क्वीन एकता कपूर ने भी युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है।


नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो चुका है। सुशांत को आज भी उनके फैंस और दोस्त भूल नहीं पा रहे हैं। वहीं टीवी क्वीन एकता कपूर ने भी युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। निर्माता एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए उनकी खुशहाल तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। एकता कपूर ने ही सुशांत सिंह राजपूत को ब्रेक दिया था। 

ekta kapoor

एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत मानव के किरदार से दर्शकों के बीच काफी फेमस हुए थे और उन्होंने इसी सीरियल से घर-घर में पहचान बनाई थी। उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में कदम रखा था। एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ अपनी तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया। उन्होंने लिखा-'भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे सुशी। हम हमेशा मुस्कराएंगे और जब भी आसमान में शूटिंग स्टार देखेंगे तो विश मांगेंगे। क्योंकि मैं जानती हूं कि वो शूटिंग स्टार तुम हो। हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी।'

ekta

एकता कपूर के पोस्ट पर मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी, मुकेश छाबड़ा, अक्षय डोगरा और करिश्मा तन्ना सहित कई अन्य सेलिब्रटी ने दिल वाला इमोजी शेयर किया है। सुशांत सिंह राजपूत एकता के शो 'किस देश में है मेरा दिल' में नजर आए थे। हालांकि इस सीरियल में उनका छोटा रोल था। उसके बाद एकता ने उन्हें 'पवित्र रिश्ता' में लीड रोल दिया। इस शो से वह घर-घर में फेमस हो गए। इसके बाद सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा। 'काई पो छे' सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी। सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'छिछोरे', 'केदारनाथ', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की थी। 

ekta kapoor

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 'दिल बेचारा' मुकेश छबड़ा की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है। इससे पहले मुकेश ने सुशांत के साथ फिल्म 'काई पो छे' में कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम किया था। 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर ली थी। 

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: अजय-काजोल की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' के 22 साल पूरे, एक्टर ने शेयर की कुछ खास झलकियां

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended