संजीवनी टुडे

संकट के इस समय संजय दत्त और सुनील शेट्टी ने मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए बढ़ाया कदम

संजीवनी टुडे 14-07-2020 17:40:00

अभिनेता संजय दत्त और सुनील शेट्टी मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए हैं। लॉकडाउन में मुंबई के डब्बावालों के लिए यह समय संघर्ष भरा है।


नई दिल्ली। अभिनेता संजय दत्त और सुनील शेट्टी मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए हैं। लॉकडाउन में मुंबई के डब्बावालों के लिए यह समय संघर्ष भरा है। दोनों अभिनेता प्रभावित परिवारों को भोजन प्रदान करके उनकी मदद कर रहे हैं। कैबिनेट मंत्री असलम शेख ने ट्वीट कर दोनों अभिनेताओं संजय दत्त और सुनील शेट्टी से मिल रहे सहयोग का जिक्र किया है। असलम शेख ने लिखा-'मुंबई की जान डब्बावालों को हमारी जरूरत है। अभी प्रेमाचा डब्बा (ड्राई राशन क‍िट) हमारे डब्बावाले भाइयों और उनके पर‍िवार को पहुंचाने में संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रेड‍ियो सिटी इंड‍िया और मुझे ज्वॉइन करें।' असलम शेख के इस ट्वीट पर सुनील शेट्टी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस पहल की सराहना करते हुए लिखा-'आपको और भी शक्ति...बहुत अच्छी पहल असलम भाई।'

सुनील शेट्टी ने बताया कि यह असलम भाई और संजू द्वारा शुरू की गई एक पहल है, मुझे उनसे हाथ मिलाने में कोई हिचकिचाहट नहीं थी। प्रेमाचा डब्बा उस समय और भी खूबसूरत हो जाती हैं जब सभी एक साथ मिल जाते हैं। खाद्य ट्रकों को पहले ही पुणे भेजा जा चुका है, जहां इन डब्बावालों ने भारी मात्रा में डेरा डाला है। अब तक 800 किट चावल, दाल, चीनी, आटा और तेल के खेड और मालवाल में वितरित किए जा चुके हैं।

सेव द चिल्ड्रन इंडिया नाम की सुनील का एनजीओ मिशन को अंजाम दे रहा है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि भोजन सीधे उन तक पहुंचे। सुनील ने कहा कि एनजीओ के पास हर चीज को देखने के लिए स्टाफ है। हमारे पास तीन महीने की योजना है।  उन्होंने कहा कि वे 5000 परिवारों तक राहत पहुंचाने की योजना हैं।

संजय दत्त ने कहा कि जो समुदाय एक बार में मुंबई को इतना खिलाती है, आज भुखमरी का सामना कर रही है, इसलिए आज हम उन्हें बहुत प्यार के साथ अपना डब्बा पहुंचा रहे हैं। हाल में संजय दत्त ने अपनी फिल्म दस के 15 साल पूरे होने पर पुरानी यादों को साझा किया था। उन्होंने लिखा था कि उन दिनों फिल्म की शूटिंग के समय काफी अच्छा लगा था। 

संजय ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि जब कभी काम में मन नहीं लगता था हम सेट पर मस्ती करते थे। उन सभी लोगों के साथ बहुत अच्छा समय बिता था, जो इस फिल्म के हिस्सा थे। अभिषेक बच्चन और संजय दत्त की एक्शन थ्रिलर फिल्म दस का गाना दस बहाने करके काफी हिट हुआ था। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म दस  8 जुलाई 2005 में रिलीज हुई थी।

यह खबर भी पढ़े: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड 22 जुलाई से होंगे टेलीकास्ट

यह खबर भी पढ़े: Vogue मैगज़ीन के लिए अनुष्का ने कराया बोल्ड और हॉट फोटोशूट, देखें PICS

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended