संजीवनी टुडे

शूटिंग के दौरान सौरभ शुक्ला 'ने दबंग 3' के राइटर को जमकर सुनाई गालियां, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 12-07-2019 11:41:30

अभिनेता सौरभ शुक्ला हाल ही में दबंग 3 के राइटर से इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उन्हें जमकर गालियां दी।


नई दिल्ली । बॉलीवुड फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से छाप छोड़ने वाले अभिनेता सौरभ शुक्ला हाल ही में दबंग 3 के राइटर से इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उन्हें जमकर गालियां दी। 

BNMBN

खबरों के मुताबिक, सौरभ का ये बवाल, सलमान खान की फिल्म 'दबंग' की कहानी लिखने वाले राइटर दिलीप शुक्ला से हुआ, इन्हीं ने 'दबंग 3' की कहानी भी लिखी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारी गलती सौरभ शुक्ला की भी नहीं थी। दिलीप शुक्ला ने कुछ ऐसा कर दिया था कि सौरभ का गुस्सा आसमान तक पहुंच गया और उन्होंने जमकर लताड़ लगा डाली। 

BNMBN

सूत्रों के मुताबिक, 'इस झगड़े के बाद सौरभ शुक्ला ने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया और कहा कि दिलीप की दादागिरी के बीच वह फिल्म की शूटिंग कतई नहीं करेंगे। सौरभ ने खुद को लगभग 5 घंटों तक वैनिटी में बंद रखा। बाद में निर्माता के कहने पर सेट पर मौजूद एक सीनियर प्रड्यूसर ने सौरभजी से बात की, तब वह वैनिटी से बाहर निकले और फिर शूटिंग पूरी की।' 

BNMBN

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

हालांकि इस बहस के बारे में फिल्‍म प्रोड्यूसर ने कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया। आपको बता दें कि फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में सौरभ शुक्ला बाबा भंडारी के रूप में एक अहम रोल अदा कर रहे हैं। यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। मनोज झा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जिमी शेरगिल, माही गिल, सौरभ शुक्ला, नंदिश संधू, सुप्रिया पिलगांवकर, प्रणति राय, मनोज पाहवा और पवन मल्होत्रा फिल्म में अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended