संजीवनी टुडे

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी ने खोला स्वयं से जुड़ी इन बातों का पिटारा

संजीवनी टुडे 28-07-2019 17:01:38

बॉलीवुड एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी जिन्होंने अपनी अभिनय प्रतिभा के दम पर हिंदी सिनेमा जगत में पहचान बनाई है। सूत्रों के मुताबिक नर्गिस अपनी अपकमिंग फिल्म में एक जर्नलिस्ट कर किरदार कर रही है


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी, जिन्होंने अपनी अभिनय प्रतिभा के दम पर हिंदी सिनेमा जगत में पहचान बनाई है। सूत्रों के मुताबिक नर्गिस अपनी अपकमिंग फिल्म में एक जर्नलिस्ट कर किरदार कर रही है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि जब उन्होंने रॉकस्टार मूवी की थी तब उन्हें इस इंडस्ट्री के बारे में कुछ भी पता नहीं था, पर अपनी दूसरी मूवी आते-आते उन्होंने खुद को इस माहौल में ढाल लिया। 

Image

साथ ही उनका कहना है कि, अभी तो शुरुआत है, मंजिल बहुत आगे है। उसके लिए मैं पूरी ईमानदारी से कोशिश कर रही हूं। वैसे मैं बता दूं कि सफलता का मेरे हिसाब से कोई पैमाना नहीं होता। आज मैं जहां भी पहुंची हूं, मुझे इस बात की खुशी है कि मैं अपनी मेहनत और लगन के दम पर पहुंची हूं।

Image

उन्होंने अपनी हेल्थ और फिटनेस को मेन्टेन के बारे में बताते हुए कहा कि, मैं जहां अपने डाइट रुटीन को फॉलो करती हूं, वहीं व्यायाम का पूरा ध्यान रखती हूं। सुबह उठकर जॉगिंग से दिन की शुरुआत करती हूं। उसके बाद जिम जाती हूं। वर्कआउट करती हूं। वैसे मुझे स्विमिंग, डांसिंग और योग करना बहुत पसंद है। 

Image

इसलिए जब भी वक्त मिलता है, मैं अपने फेवरेट नंबर पर डांस कर लेती हूं। इससे जहां मुझे खुशी मिलती है, वहीं मेरा व्यायाम भी हो जाता है। स्विमिंग भी मुझे बहुत पसंद है। अगर मुझे हर दिन मौका मिले तो मैं पानी में तैरती रहूं। वैसे यह भी एक बहुत अच्छा व्यायाम है। योग करने से जहां शरीर को फिट रखने में मदद मिलती है, वहीं ये दिमाग को भी एकाग्र करता है। ये सब करना मुझे जिम जाने से ज्यादा अच्छा लगता है।

Image

हाई प्रोटीन डाइट लेती हूं। वैसे मैं सब कुछ खाती हूं, लेकिन फैट बढ़ाने वाली चीजें, मीठी चीजें, स्पाइसी और फ्राइड चीजों को लेना पसंद नहीं करती। साथ ही उनका यह भी कहना है कि शरीर को पूरा आराम भी जरूर मिलना चाहिए।

Image

छुट्टी के दिन की शुरुआत थोड़ी देर से होती है। उसके बाद मनपसंद ब्रेकफास्ट करती हूं। कभी-कभार थोड़ी चॉकलेट के साथ डाइट की चीटिंग भी कर लेती हूं। लेकिन वर्कआउट पूरा करती हूं। मनपसंद फिल्में भी देखती हूं, शॉपिंग करती हूं और उसके बाद दोस्तों के साथ समय निकालती हूँ। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

उन्होंने बताया कि बरसात का मौसम मुझे काफी पसंद है। जब बारिश की बूंदे गर्मी से हमें राहत देती हैं तो बड़ा सुकून महसूस होता है। नर्गिस ने बताया कि मुझ से किसी का दुख बर्दाश्त नहीं होता। मुझे हमेशा लगता है कि इतनी खूबसूरत जिंदगी में दुख और तकलीफ नहीं होनी चाहिए। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended