संजीवनी टुडे

Kovid-19 से लड़ाई के दौरान भामाशाह बन रहे है अभिनेता, बाहुबली स्टार प्रभास सहित कई एक्टर आये आगे

संजीवनी टुडे 27-03-2020 11:34:42

प्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं।


डेस्क। कोरोना वायरस से फैली महामारी से लड़ने के लिए पूरा देश एकजुट है और सभी लोग अपनी-अपनी क्षमता के अनुसार इसमें सहयोग दे रहे हैं। ऐसे में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाहुबली स्टार प्रभास से लेकर कई अभिनेता आगे आये है। 

corona virus

फिल्म 'बाहुबली' से चर्चित हुए तेलुगू स्टार प्रभास ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं। प्रभास ने गुरुवार को तीन करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश व तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए।

corona virus

प्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां उनकी अगली फिल्म 'प्रभास 20' की शूटिंग चल रही थी। वहां उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं। वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक सेल्फ क्वारंटीन में रखा। प्रभास की आखिरी रिलीज फिल्म साहो थी, जिसे उनके फैन्स के खूब प्यार दिया था, और एक्शन फिल्म को खूब पंसद भी किया गया था।

corona virus

प्रभास से पहले तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं। हालांकि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों की ओर से इस तरह की अभी तक किसी पहल के बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इनके अलावा पंजाबी सिंगर और उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद और गायक हंस राज हंस ने अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपये दान करने की घोषणा की। इससे पहले कपिल शर्मा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया था।

यह खबर भी पढ़े: कोरानावायरस की वजह से देशभर में लॉक डाउन, अब एक्टर इमरान हाशमी ने ट्वीट कर निकाली भड़ास

यह खबर भी पढ़े: 40 दिन की हुईं शिल्पा शेट्टी की बेटी समीषा, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended