संजीवनी टुडे

दुलकर ने किया खुलासा, अंतरंग दृश्य करते समय मेरे हाथ कांपते हैं, मुझे नग्न होने का एहसास...

संजीवनी टुडे 12-12-2019 04:06:00

मलयालम अभिनेता दुलकर सलमान ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है।


नई दिल्ली । मलयालम अभिनेता दुलकर सलमान ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। शूटिंग के लिए अंतरंग दृश्य करते समय उनके हाथ कांपते हैं और कई बार उन्हें नग्न होने का एहसास होता है। उन्होंने बताया, "मेरे हाथ कांपते हैं। ऐसे समय पर शूट करते हुए मैं हमेशा हाथों को महिला के बालों के पीछे छिपा देता हूं। मैं असल जिंदगी में भी प्रीतिकर हूं, लेकिन असल जिंदगी में यह आसान होता है, क्योंकि सामने वाले व्यक्ति से आप परिचत होते हैं। मैं अपनी पत्नी, मां और बहन से परिचित हूं। उनके प्रति अपना प्यार जाहिर करना आसान है''।

यह खबर भी पढ़े:Box Office: 5 वें दिन ‘पानीपत’ की कमाई में हुआ बड़ा उलटफेर, देखें टोटल कलेक्शन

DULKAR SALMAN

उन्होंने आगे बताया कि, सेट पर ऐसा करना उनके लिए दिक्कतों से भरा होता है। हर बार मैं एक सह-कलाकार के साथ हूं, मेरा मतलब है, मैं अब बहुत बेहतर हो गया हूं। मैं हमेशा सोचता हूं कि क्या वे सोच रहे हैं कि मैं इससे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा हूं?"

DULKAR SALMAN

दुलकर ने आगे कहा, "महिलाओं को जल्दी पता चल जाता है। वे इसे देखने में बहुत तेज हैं और लगभग हमेशा इससे खुश होती हैं। फिर मुझे लगता है कि मैं नेकेड हूं और वो मेरे अंदर देख सकती हैं कि मैं क्या हूं। सोनम कपूर इस सब में बहुत स्वीट थी। लेकिन जब बात उन इंटीमेट सीन्स की आती है तो ये मेरे फेवरेट नहीं है''। 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended