संजीवनी टुडे

DRUGS CASE: NCB की पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने कही ये हैरान करने वाले बातें

संजीवनी टुडे 26-09-2020 19:05:12

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले की कार्रवाई अभी पूरी तरह ड्रग्स कनेक्शन पर आकर शिफ्ट हो चुकी है।


मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले की कार्रवाई अभी पूरी तरह ड्रग्स कनेक्शन पर आकर शिफ्ट हो चुकी है। रिया चक्रवर्ती के बाद अब बॉलीवुड के जाने माने चेहरे भी नशे के चंगुल में फंसते हुए दिखाई दे रहे है। मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज मुंबई में NCB की भिन्न-भिन्न टीमों ने पूछताछ की है। 

Shraddha Kapoor

दीप‍िका से एनसीबी की पूछताछ समाप्त 
एमसीबी से लगभग साढ़े 5 घंटे की पूछताछ के बाद दीप‍िका की पूछताछ समाप्त हो गई है। परन्तु ऐसा कहा जा रहा है कि ये पूछताछ अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है। NCB के सवालों की सूची फिलहाल भी बाकी है।  

श्रद्धा ने ड्रग्स लेने की बात से किया इंकार 
NCB के अधिकारीयों ने श्रद्धा से पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान अभिनेत्री ने ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार किया है। हालांकि NCB उनके जवाब से संतुष्ट नहीं हैं। जिसके अतिरिक्त NCB एवं सीबीडी ऑयल को लेकर जया साहा संग हुई श्रद्धा की चैट पर सच पता करने की कोशिश कर रही है। सुशांत के घर पार्टी को लेकर श्रद्धा ने कहा कि वह पार्टी 'छ‍िछोरे' हेतु थी। 

Shraddha Kapoor

एनसीबी ने क्ष‍ितिज प्रसाद को किया गिरफ्तार, ड्रग मामले में खोले कई राज मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूट‍िव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में क्ष‍ितिज ने अनेक खुलासे किये है। उन्होंने ड्रग डीलर्स से ड्रग लेने की बात भी स्वीकार की है। 

यह खबर भी पढ़े: DRUGS CASE: सारा ने फार्म हाउस की बात मानी, ड्रग्स लेने के आरोप से किया मना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended