संजीवनी टुडे

ड्रग्स केस: NCB से चार घंटे चली पूछताछ में रकुल प्रीत सिंह ने रिया का जिक्र करते हुए कबूल की यह बात

संजीवनी टुडे 25-09-2020 17:23:14

ड्रग्स केस में आज एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की।


 

मुंबई। ड्रग्स केस में आज एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों की माने तो इस दौरान अभिनेत्री ने यह माना कि उन्होंने साल 2018 में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती से व्हाट्सएप चैट की। किन्तु उन्होंने ड्रग्स का सेवन नहीं किया। 

Rakul Preet Singh

बता दें कि रकुल सवेरे करीब साढ़े दस बजे कोलाबा स्थित एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची। एनसीबी यहीं से अपना कार्य कर रही है। एनसीबी ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की छानबीन के सिलसिले में रकुल को तलब किया था। 

अधिकारी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम समक्ष आया था। एनसीबी पहले ही रिया और एक दर्जन से ज्यादा लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है। रिया अभी न्यायिक हिरासत में हैं। 

बता दें कि रकुल के सिवा एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश एवं धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को भी शुक्रवार को पूछताछ हेतु बुलाया है। 

Rakul Preet Singh

अधिकारी ने आगे कहा कि एनसीबी की टीम ने बीते वीरवार को पश्चिमी उपनगर वर्सोवा में रवि के घर पर छापेमारी की थी। उन्होंने बोला कि टीम ने एक टीवी कलाकार दंपति के घर की तलाशी भी ली थी। इनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। 

यह खबर भी पढ़े: KXIP vs RCB: विराट कोहली पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना, ये रहा बड़ा कारण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended