संजीवनी टुडे

Drugs Case: दीपिका पादुकोण से सवाल-जवाब जारी, NCB दफ्तर में पहुंची श्रद्धा कपूर

संजीवनी टुडे 26-09-2020 11:59:24

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले में एनसीबी टीम एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर रही है। वहीं अब खबर हैं कि श्रद्धा कपूर भी एनसीबी दफ्तर में पहुंच चुकी है।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले में एनसीबी टीम एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर रही है। वहीं अब खबर हैं कि श्रद्धा कपूर भी एनसीबी दफ्तर में पहुंच चुकी है। लेकिन अभी तक सारा अली खान का आना बाकी है। 

Shraddha Kapoor

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते दिन रकुलप्रीत ने सारा इल्जाम रिया चक्रवर्ती के सिर पर लगाया है। वहीं धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद से 20 घंटे से ज्यादा वक्त से पूछताछ हो रही है। उन्हें शुक्रवार रात को हिरासत में लिया गया था।

Shraddha Kapoor

दीपिका पादुकोण दिए गए समय पर एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं। उनसे सवाल किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सवाल करने वाली टीम को केपीएस मल्होत्रा लीड कर रहे हैं।दीपिका की मैनेजर करिश्मा भी एनसीबी दफ्तर में पहुंच चुकी है। रिपोर्ट्स हैं कि करिश्मा और दीपिका पादुकोण को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा ने चैट की बात क़ुबूल की है, लेकिन ड्रग्स पर गोल-मोल जवाब दे रही हैं। करिश्मा को शुक्रवार को रकुलप्रीत के सामने बिठाकर भी पूछताछ की गई थी।

Shraddha Kapoor

बता दें कि दीपिका की करिश्मा संग ड्रग्स चैट वायरल हुई थी। इस व्हाट्सएप चैट में दीपिका की ड्रग्स पर बातचीत सामने आई थी। खबरें हैं कि जिस व्हाट्सएप ग्रुप में दीपिका और करिश्मा बातें कर रही थी, दीपिका उस ग्रुप की ऐडमिन थीं।

यह खबर भी पढ़े: दीपिका पर शर्लिन चोपड़ा ने कसा तंज, बोलीं- 12 वकीलों से सलाह मशविरा करने की जरूरत क्यों पड़ी? सच बोलने वालों को पैनिक या ऐंग्जाइटी अटैक नहीं आते

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended