संजीवनी टुडे

ड्रग्स केस: ...तो दीपिका पादुकोण थी व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन, जिसमें लिखी थी ये चौंकाने वाली बातें

संजीवनी टुडे 25-09-2020 18:49:17

ड्रग्स विवाद में फंसी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है।


मुंबई। ड्रग्स विवाद में फंसी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सूचना मिली है दीपिका उस व्हाट्सएप समूह की एडमिन थी जिस पर ड्रग्स को लेकर मांग की जाती थी। खुद दीपिका ने साल 2017 में उस समूह पर ही ड्रग्स की मांग की थी। ऐसा कहा जा रहा है कि उस समूह पर जया शाहा एवं करिश्मा प्रकाश भी उपस्थित थी। ऐसे में अब दीपिका की समस्याओं में वृद्धि हो सकती हैं।

Deepika Padukone

वही, एनसीबी ने शनिवार को अभिनेत्री को पूछताछ हेतु बुलाया है। इसके साथ ही क्वान कंपनी की प्रबंधक करिश्मा से तो आज ही सवाल-जवाब होने हैं। वही इस बीच अब ये खबर आना कि अभिनेत्री उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थी जहां पर ड्रग्स पर बातचीत होती थी, ये अनेक प्रकार के सवाल पैदा करता करता है। 

बता दें कि बॉलीवुड की शीर्ष एक्ट्रेस ना सिर्फ इस विवाद में फंसती हुई नजर आ रही हैं बल्कि उनकी सक्रीय भूमिका भी समक्ष आ रही है। ऐसे में अब एनसीबी भी इस मुद्दे पर दीपिका से कड़े सवाल पूछ सकती है।

Deepika Padukone

फिलहाल करिश्मा से सवाल-जबाव जारी है। ऐसे में ना तो ये विवाद अभी रुकने वाला है और ना ही बॉलीवुड की शीर्ष एक्ट्रेस पर एनसीबी का शिकंजा रुकने वाला है। इसके साथ ही रोजाना इस केस से अनेक हैरान करने वाले खुलासे भी  हो रहे है।

यह खबर भी पढ़े: अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला: सीबीआई की पूरक चार्जशीट पर कोर्ट ने लिया संज्ञान, सभी आरोपितों को 23 अक्टूबर को पेश होने का निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended