संजीवनी टुडे

ड्रग केस में दीपिका का बड़ा कबूलनामा, ड्रग्स चैट की बात को किया स्वीकार

संजीवनी टुडे 26-09-2020 13:21:51

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग एंगल की छानबीन कर रही है।


मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग एंगल की छानबीन कर रही है। NCB के जरिए आज आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जाएगी। दीपिका श्रद्धा और सारा एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं। अभी दीपिका से एनसीबी पूछताछ कर रही है। बाद में श्रद्धा व सारा से भी पूछताछ होगी। 

एनसीबी ने ड्रग केस में बीते शुक्रवार को अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह, दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत ने स्वयं ड्रग लेने से मना करते हुए बताया कि रिया चक्रवर्ती उनके घर पर ड्रग रखती थी। वहीं, करिश्मा ने कहा कि ड्रग को लेकर जो व्हाट्सएप चैट सामने आई है उस ग्रुप की एडमिन दीपिका थी।

एनसीबी ने दीपिका सारा एवं श्रद्धा से पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है। शुक्रवार को एनसीबी के अधिकारियों ने रकुल से लगभग चार घंटे की पूछताछ के पश्चात घर जाने की इजाजत प्रदान की। रकुल को फिर से पूछताछ हेतु बुलाया जा सकता है। वहीं करिश्मा से भी 6 घंटे पूछताछ हुई ऐसे में आज एनसीबी को दीपिका, सारा और श्रद्धा कड़े सवालों का जवाब देना होगा। 

दीपिका तथा करिश्मा के बीच हुई व्हाट्सऐप चैट
दीपिका करिश्मा से पूछती है, ‘क्या तुम्हारे पास माल है?’ इस पर करिश्मा बोलती हैं, ‘मेरे पास घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।’ करिश्मा यह बोलते हुए एक अन्य मैसेज भी भेजती हैं, ‘यदि तुम चाहती हो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।’ इसके बाद दीपिका उत्तर देती हैं, ‘हां. प्लीज’। 

फिर करिश्मा ने बोला, ‘अमित के पास है।’ दीपिका ने फिर से करिश्मा से बोला, ‘हैश है ना वीड नहीं चाहिए।’ जिस पर करिश्मा ने जबाव प्रदान करते हुए बोला, ‘हां हैश है। तुम किस वक्त आओगी?’ इस पर दीपिका ने बोला, ‘11.30 से 12 बजे के मध्य आउंगी?’ ऐसे में फ़िलहाल दीपिका, श्रद्धा और सारा से पूछताछ जारी है। 

यह खबर भी पढ़े: Jio और Vodafone को पीछे छोड़ते हुए Airtel ने बनाए सर्वाधिक ऐक्टिव मोबाइल यूजर्स: TRAI

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended