संजीवनी टुडे

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के खूंखार खलनायक का रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

संजीवनी टुडे 20-09-2018 13:37:18


मुंबई। यशराज फिल्म्स की "ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान" बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी। यह इस साल रिलीज होने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्म है। 

 

फ़िल्म की मार्केटिंग रणनीति को ध्यान में रखते हुए, इस मेगा-एक्शन फ़िल्म से हर रोज़ एक करैक्टर पोस्टर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि बीते दो दिनों में निर्माताओं ने फिल्म से दो मोशन पोस्टर रिलीज कर दिए हैं और आज फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का तीसरा मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है।

पहले दो पोस्टर्स में निर्माताओं ने जहां हमें अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के किरदारों से मिलवाया था, वहीं इस बार निर्माताओं ने हमें 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के खूंखार खलनायक से मिलवाया है। पोस्टर के अनुसार इस खलनायक का नाम जॉन क्लाइव होगा, देखने में भले ही जेंटलमैन लगे लेकिन अंदर से एक दम जानवर है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

यशराज बैनर के अंतर्गत बनी 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के लिए माल्टा में स्पेशल सेट बनवाया गया था, जहां इसकी शूटिंग की गई है। खबरों  के अनुसार 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' और हॉलीवुड फिल्म 'पायरेट्स ऑफ करेबियन' में काफी सारी समानताएं देखने को मिलेंगी।

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended