संजीवनी टुडे

18 साल से कम उम्र वाले ना देखें हॉलीवुड की ये दमदार एडल्ट कॉमेडी फिल्में

संजीवनी टुडे 20-07-2019 08:18:07

हॉलीवुड की एडल्ट कॉमिक फिल्मों के बारें में बताएंगें, जिन्हें सिर्फ 18 साल की उम्र से ज्यादा वाले लोग ही देख सकते है।


डेस्क । आज हम आपको हॉलीवुड की एडल्ट कॉमिक फिल्मों के बारें में बताएंगें, जिन्हें सिर्फ 18 साल की उम्र से ज्यादा वाले लोग ही देख सकते है। तो आइए शुरू करते हैं...

cvbcv

- 100 गर्ल्स- साल 2000 में रिलीज हुई जोनाथन टकर अभिनीत 100 गर्ल्स भी एक गज़ब की कॉमेडी फिल्म है। फ़िल्म में जोनाथन का किरदार है मैथ्यू का जो कॉलेज में फ्रेशर है और उसे पूरी रात एक लड़की के साथ लिफ़्ट में बितानी पड़ती है। मैथ्यू लड़की का चेहरा नहीं देख पाता क्योंकि पावर कट होने के कारण लिफ़्ट में अंधेरा है पर न जाने क्यों मैथ्यू को बिना देखे ही लड़की से प्यार हो जाता है। मैथ्यू को सिर्फ़ इतना मालूम है कि वो लड़की गर्ल्स डोरमेट्री में रहती है जहां 100 लड़कियाँ हैं अब कहानी यह है कि क्या मैथ्यू उस लिफ्ट वाली लड़की को ढूंढ पायेगा और ढूंढने के लिए क्या क्या करेगा? फ़िल्म की कहानी काफी जबरदस्त है। 

cvbcv

- द गर्ल नेक्स्ट डोर- यह फिल्म अमरीकी रोमांटिक-कॉमेडी है। इसकी कहानी इतनी कमाल की है कि आपको कहानी का सार सुनकर ही मुस्कान आ जायेगी।मैथ्यू किडमैन एक हाई स्कूल सीनियर है उसके जीवन में सब कुछ है बस प्रेम की कमी है। उसकी जिंदगी में बहार आ जाती है जब उसके पड़ोस में रहने डेनियल आती है। मैथ्यू डेनियल से प्रेम करने लगता है पर बाद में मैथ्यू को अपने दोस्त एली के माध्यम से पता चलता है कि बगल में रहने आयी खूबसूरत डेनियल एक प्रौढ़ फिल्मों की अभिनेत्री है। इसके बाद क्या होता हैं ये जानने के लिए आप इस फिल्म को ज़रूर देखें।

cvbcv

- 17 अगेन- ये फिल्म एक हाई स्कूल बास्केटबॉल प्लेयर माइक की जिसे अपने बास्केटबॉल मैच के फाइनल में पता चलता है कि उसकी गर्ल फ्रेंड स्कारलेट गर्भवती है। वो अपनी गर्ल फ्रेंड से शादी करता है और बास्केटबॉल प्लेयर बनने का सपना त्याग देता है। 20 साल बाद माइक एक बोरिंग ज़िन्दगी जी रहा है जहां उसके 2 बच्चे हैं और उसकी पत्नी भी अब उसके साथ नहीं रहना चाहती।वो हमेशा अपनी पुरानी हाई स्कूल वाली ज़िन्दगी में जाना चाहता है और एक दिन माइक जब सो कर उठता है तो वो वापस 17 का हो जाता है फ़िर क्या होता देखें ये अन्दर तक गुदगुदा देने वाली कॉमेडी फिल्म।

cvbcv

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

- द हैंगओवर- इस फिल्म में चार दोस्त फ़िल, स्टू,एलन और डग,जगह लास वेगास,समारोह बैचलर पार्टी । चारों बेतहाशा शराब पीते हैं और रात भर हैंगओवर में रहते हैं। सुबह सब होटल के रूम में मिलते हैं जहां एक बच्चा है,चिकन है, बाथरूम में टाइगर है और एक दोस्त भी गायब है। ब्रैडली कूपर, ज़ैक गालिफ़ि आनाकिस और एड हेल्म्स की पावर पैक्ड परफॉर्मेंस से सजी इस फ़िल्म की हर लाइन पर आपको हंसी आएगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended