संजीवनी टुडे

अफवाहों पर न दें ध्यान, 19 अप्रैल को नहीं होगी इस जोड़ी की शादी

संजीवनी टुडे 03-04-2019 08:17:20


नई दिल्ली । बॉलीवुड के गलियारों में एक बार फिर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की 19 अप्रैल को शादी की खबर आग की तरह फैल रही है। मलाइका की एक करीबी दोस्त ने कंफर्म किया है कि इस तारीख को वे मुंबई में नहीं हैं, बल्कि अपनी सहेलियों के साथ विदेश जा रही हैं। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

vbcvb

अर्जुन कपूर को लेकर भी कहा जा रहा है कि वे इस दिन फिल्म की शूटिंग में बिजी होंगे। पिछले कई दिनों से मीडिया के एक हिस्से में चर्चा तेज हो रही है कि 19 अप्रैल को अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी होने जा रही है। शादी की इस खबर पर पहला ब्रेक बोनी कपूर की ओर से लगाया गया था, जिन्होंने शादी की पूरी खबर को बकवास कहकर खारिज कर दिया था, लेकिन अर्जुन के कई दोस्तों ने बोनी के रवैये को लेकर सफाई दी कि वे मूल रुप से इस शादी के खिलाफ हैं, लेकिन अर्जुन कपूर उनको इस शादी में शामिल होने के लिए मना लेंगे। बोनी कपूर को लेकर ये भी कहा गया कि उनका रिकार्ड रहा है कि वे जिस बात का खंडन करते हैं, कुछ दिनों में वही बात सच भी हो जाती है। 

vbcvb

मलाइका अरोड़ा की दोस्त के मुताबिक, दोनों शादी करेंगे, इसमें कोई बाधा नहीं है, लेकिन इस वक्त शादी की कोई योजना नहीं है। मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान भी उनकी शादी की खबर पर जोर से हंसकर रह गए थे। कपूर परिवार को लेकर कहा जा रहा है कि बोनी कपूर को छोड़कर पूरा परिवार अर्जुन और मलाइका की शादी के पक्ष में आ चुका है। 

vbcvb

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अभिनेता अनिल कपूर को पहले संकोच था, लेकिन अब वे भी पाला बदल चुके हैं। संजय कपूर ने भी इस शादी को लेकर सहमति दे दी है। कयास लगाया जा रहा है कि शादी इस साल के अंत तक होगी और सबसे बड़ी बात ये कही जा रही है कि शादी की रस्में भारत में नहीं, किसी और देश में होंगी। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended