संजीवनी टुडे

दिव्या कुमार खोसला ने फोटो शेयर करके अपने हेटर्स को दिया कड़ा जवाब

संजीवनी टुडे 01-07-2020 10:46:40

दिव्या ने हाल ही में एक फोटो पोस्ट करके अपने हेटर्स को जवाब दिया। दिव्या खोसला कुमार ने अपने कुक शेरु के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें शेरु उनके लिए दही जलेबी लेकर आए हुए हैं।


नई दिल्ली। पिछले दिनों सोनू निगम ने जब से म्यूजिक इंडस्ट्री को एक माफिया बताया है, तभी से एक बवाल मचा हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए टी-सीरीज और कंपनी के डायरेक्टर भूषण कुमार पर कई तरह के आरोप लगाए थे। जिसके बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने सोनू निगम को आड़े हाथों लिया था। 

वहीं, दिव्या ने हाल ही में एक फोटो पोस्ट करके अपने हेटर्स को जवाब दिया। दिव्या खोसला कुमार ने अपने कुक शेरु के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें शेरु उनके लिए दही जलेबी लेकर आए हुए हैं। दिव्या ने अपने हाथ में जलेबी लेकर तस्वीर खिंचवाई है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरे वर्ल्ड फेमस कुक के साथ एक तस्वीर, शेरु जी के हाथों की मिठाई खाओ और गुस्सा थूक दो डियर हेटर्स। वरना शेरु जी के श्राप से आपकी नाक फूल जाएगी।"

 Divya Khosla

दिव्या खोसला कुमार ने इंस्टाग्राम पर कमेंट्स का सेक्शन डिसेबल कर रखा है इसलिए फैन्स का रिएक्शन तो इस पर नहीं दिख रहा है, लेकिन दो दिन के भीतर इस तस्वीर को तकरीबन डेढ़ लाख लोगों ने लाइक किया है। यानि 2 दिन के बाद भी फोटो पर लाइक्स बहुत ज्यादा नहीं हैं। 

यह खबर भी पढ़े: मानसिक तनाव से गुजर रही रानी चटर्जी, बोलीं- अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended